बॉलीवुड

अपने सच्चे प्यार को इन अभिनेताओं ने दिया धोका ,सभी के नाम है चौकाने वाले ..

इस गलैमर की दुनिया मे कुछ भरोसा नहीं कब किसका प्यार किसके लिए ख़तम होजाए कुछ नहीं कहा जासकता .आज हम आपको कुछ टीवी और फ़िल्मी सितारों के बारे मे बताने जारहे है जिन अभिनेताओं ने अपने सच्चे प्यार को किसी और अपनी ज़िन्दगी मे जगह देदी .इन टीवी और फ़िल्मी दुनिया के सितारों ने ये भुलादिया के सच्चा प्यार क़िस्मत वालो को ही मिलता है ,और अपने प्यार के रिश्ते को इतनी आसानी से तोड़ देते है और धोका देदेते है .

अविनाश सचदेव ..

ज़ी टीवी के मशहूर शो छोटी बहु के अभिनेता अविनाश सचदेव और अभिनेत्री रुबीना ने लीड रोल किया था इसी सीरियल के चलते दोनों का प्यार का रिश्ता परवान चढ़ा था और इस बात से पूरी मीडिया वाक़िफ़ थी . लेकिन अविनाश सचदेव ने रुबीना को धोका देकर किसी और से शादी कर्ली .

शरद मल्होत्रा ..

ज़ी टीवी के शो मै बनु तेरी दुल्हन काफी पॉपुलर शो रहा है ,शरद मल्होत्रा और दिव्यांका तिरपाठी बनु मै तेरी दुल्हन के सेट पर एक दूसरे से प्यार के रिश्ते मै थे इसी के चलते शरद मल्होत्रा ने दिव्यांका तिरपाठी के साथ रिलेशन में होने के चलते पूजा बिष्ट को भी डेट कररहे थे .लेकिन शरद मल्होत्रा ने दोनों को धोका देकर इसी साल रिप्सी भाटिया से शादी कर्ली .

एजाज़ खान ..

एजाज़ खान को कौन नहीं जानता टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार है .सभी लोगो ने एजाज़ खान को काफी पसंद किया है .आपको बतादे टीवी की जानी मानी एक्टर्स अनीता हसंदानी रिश्ता रहा .लेकिन एजाज़ खान ने अनीता से अपना प्यार भूलकर किसी और से शादी कर्ली .

करण सींग ग्रोवर ..

करण सींग टीवी की दुनिया से चर्चित हुए .और करण सींग ने तीन शादिया की .हम आपको बतादे सबसे पहले करण सींग ने श्रद्धा निगम से शादी की उसे तलाक़ देकर टीवी अभिनेरी जेनिफर से शादी की उसको भी तलाक़ देकर बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती बिपाशा बासु से शादीकी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top