बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर स्विमसूट पहनकर उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें ,इस हालत में देख पेपराजी ने बोली ये बड़ी बात

हम आप से चर्चा करेंगे आज बॉलीवुड में काफी चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद जो हमेशा ही अपने एक्टिंग को तो कम अपने ड्रेसिंग सेंस वह भी उल्टे उल्टे कपड़े पहनने को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. और हमेशा ही उनको ट्रोल करने वाले उन्हें ट्रोल करने में आगे ही रहते हैं. कोई मौका नहीं छोड़ते.


एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के बाद सब तरफ पहचान बनापाई थी. उस दौरान उनके खूब झगड़े हुए थे.जीशान तो उनके दोस्त थे लेकिन उनसे भी उनके खूब झगड़े हुए थे.


आपको बतादे  फिर एक टास्क के दौरान खुद को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें कुछ खास करने के लिए बोला गया था तो उन्होंने डस्टबिन की पॉलीथिन से ही ड्रेस बना ली थी.

लेकिन वह खुद को सुरक्षित नहीं कर पाई उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ा था.इसके बाद भी एक्ट्रेस उर्फी जावेद का अजीबोगरीब ड्रेस पहनने का शौक छोड़ नहीं पाईं.इतना ही नहीं शो से बाहर आने के बाद भी एक्ट्रेस उर्फी  अपने अजीबोगरीब पोशाकों के कारण चर्चाओं में रही हैं.कभी सिर्फ ब्रा जैसा ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं छू ले तो वह खुल जाएगी.

 

इस बार भी उर्फी अपनी अजीबोगरीब बहुत ही अलग ड्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. आपको बता दें यहां एक्ट्रेस उर्फी मुंबई एयरपोर्ट पर सपोट हुई लेकिन इस बार उन्होंने स्विमवियर पहना हुआ था.इसमें नीचे से उन्होंने हॉट पैंट पहनी है.इसलिए यह उनके बाकी के कपड़ों से काफी बेहतर लग रही थी.

लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अलग लग रही थी. क्योंकि उन्होंने अपने पैरों में चप्पल ही नहीं पहने थे. उनके इस वीडियो में वह काफी थकी हुई लग रही है. ऐसा बोल रही हैं लेकिन पैपराज़ी उनसे कहते हैं कि चप्पल क्यों नहीं पहना है तो वह कहती हैं कि हिल से पैर दर्द हो रहे हैं. बाकी वह उनको यह भी बता देते हैं. “आज काफी थका हुआ महसूस कर रही हूं इस पर पैपराज़ी उनसे कहते हैं चिल करो”.खबरों के अनुसार हर बार की तरह इस वीडियो को देखकर भी उन्हें ट्रोल करने वाले पीछे नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कहा, यह रोज एयरपोर्ट पर करने क्या आ जाती हैं?तो दूसरे यूज़र ने कहा कि यह सुंदर है लेकिन इसका ड्रेसिंग सेंस पर धब्बा बन जाता है, एक और यूज़र ने यह भी लिख दिया यह सब कुछ उल्टा करती हैं.जानकारी के लिए बता दे कल ही उनके 3 मिलीयन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं इसका जश्न उन्होंने गोवा में मनाया है.

To Top