खबर

पाकिस्तानी बॉलर को लेकर अब उर्वशी रौतेला ने खोले इतने बड़े राज ,तेजी से वायरल हो रही है वीडियो

उर्वशी रौतेला पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसकी वजह खुद एक्ट्रेस अपने सोशल अकाउंट के जरिए आए दिन साझा करती रहती हैं. हाल ही में पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काफी चर्चा में हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्वशी ने एक एडिटेड रोमांटिक रील वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसके बाद उर्वशी और नसीम के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें उठने लगी थी. अब एक्ट्रेस ने इस वायरल वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है.

आपको बता दें कि उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है कि “दो दिन पहले मेरी टीम ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया था, जिसे फैंस ने एडिट किया था. हमें नहीं पता था कि और कौन लोग शामिल हैं. मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करती हूं कि इस बारे में कोई खबर न बनाएं. सभी का धन्यवाद, सभी को प्यार

इस बड़ी वजह के चलते उर्वशी रौतेला पर भड़के क्रिकेटर ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर लिखा ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

बात करें नसीम शाह के बयान की तो नसीम ने उर्वशी के साथ अपने रिश्ते पर बड़ा बयान दिया था. क्रिकेटर ने कहा था कि उर्वशी कौन हैं, क्या है, पता नहीं लोग इस तरह की वीडियो क्यों बना देते हैं. मेरा अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है. मेरा ध्यान अभी बस क्रिकेट पर है और मुझे क्रिकेट खेलना है. नसीम ने इस तरह का बयान देते हुए उर्वशी और उनके बीच चल रहे रिश्तों की सारी चर्चा पर ब्रेक लगा दिया है.

इतना ही नहीं, वीडियो शेयर करते हुए गेंदबाज नसीम शाह ने कहा था कि ”मुझे तो ऐसा कुछ नहीं पता, मैं तो मैदान पर खेलता हूं. इस तरह लोग वीडियो भेजते रहते हैं. स्टेडियम में आकर जो भी मैच देखते हैं यह उनकी मेहरबानी है. मेरे लिए यह अच्छी बात है कि लोग मुझे पसंद कर रहे हैं. मैं कौन सा आसमान से आया हुआ हूं कि कोई मेरे लिए स्टेडियम में आता है.

To Top