बॉलीवुड

सब के सामने विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना कैफ के खोले राज ,सुनकर एक्ट्रेस भी होगई हैरान

हम आपसे चर्चा करेंगे बॉलीवुड की जानी-मानी और चहेती जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड गलियारों में जब से यह शादी के पवित्र बंधन में बंधी है जोड़ी तभी से काफी सुर्खियों में छाई रहती है फेस भी हमेशा ही अपनी इस प्यारे खूबसूरत कपल के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं बॉलीवुड के जाने-माने सितारे एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सनी लिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं दोनों की शादी की तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुई थी संस्था के उतावले थे सितारों की शादी की तस्वीरें देखने के लिए.

 

अब फैंस को शादी के बाद से ही दोनों सितारों की आपसी प्यार के बारे में और उनके रिश्ते को जानने के लिए उतावलापन देखा जाता है. खबरों के अनुसार अपनी पत्नी कटरीना कैफ पर प्यार लुटाने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ते हैं एक्टर विक्की कौशल. अब अभिनेता विक्की ने अपनी पत्नी कटरीना को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसकी चर्चाएं सभी तरफ हो रही हैं.

आपको बता दें अभिनेता विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं. इसमें उन्होंने बताया कि पत्नी कटरीना के आने के बाद उनकी जिंदगी पर क्या असर पड़ा है और कितना बदलाव हुआ है.

विक्की कौशल ने इंटरव्यू में कहा, ” कटरीना कैफ का मेरे जीवन में हर पहलू पर गहरा प्रभाव पड़ा है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं मुझे उनके जैसा जीवनसाथी मिला है. क्योंकि वह बहुत ही बुद्धिमान हैं साथ ही वह दयालु इंसान भी हैं. विक्की ने आगे कहा वह हर दिन उनसे कुछ ना कुछ सीखते हैं.

 

खबरों के अनुसार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते की शुरुआत वर्ष 2018 में करण जौहर के शो में हुई थी. वहां कटरीना ने कहा था उन्हें लगता है कि विक्की कौशल और उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगेगी. इसे सुनकर विक्की कौशल काफी खुश हो गए थे. इसके पश्चात दोनों के रिश्ते की खबर ने सुर्खियां पकड़ ली. फिर 9 दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेन्स होटल में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बहुत धूमधाम से शादी की.

 


वही दोनों ही चहेते सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. वह लक्ष्मण उतरे करके फिल्म में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे. इसके साथ ही फिल्म गोविंदा तेरा नाम में भूमि पेडणेकर और कियारा आडवाणी के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे. वही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बात करें तो सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 सिद्धांत चतुर्वेदी, इशान खट्टर के साथ फिल्म फोन भूत और फिल्म मैरी क्रिसमस में अभिनय करते नजर आएंगे.

To Top