खबर

विजय देवरकोंडा बहुत शानदार लाइफ जीते है-जानिए क्या क्या है इनकी सम्पति में ?.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने बेहद कम समय में खूब शोहरत हासिल की. अब वो दक्षिण के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता में से एक हैं. बता दें कि वो फिल्मों में अपने पात्रों को बहुत अच्छी तरह से निभाते हैं. फैंस को उनकी डायलॉग डिलीवरी और सीरियस एक्टिंग स्किल्स बहुत ज्‍यादा पसंद हैं. गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा ने अपने शॉर्ट फिल्म करियर में कई हिट फिल्में दी हैं.

Vijay Deverakonda lives a very   – know what is in his wealth?

विजय देवरकोंडा को अर्जुन रेड्डी (2017), महानती (2018), गीता गोविंदम (2018), टैक्सीवाला (2018) और डियर कॉमरेड (2019) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनकी सबसे मशहूर फिल्म अर्जुन रेड्डी है. इस फिल्म में अपनी दमदार परफोमंस से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था. बता दें कि फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में अपनी एक्टिंग से वो न केवल दक्षिण में बल्कि पूरे देश में रातोंरात स्टार बन गए थे. इसी चलते विजय को बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई ऑफर मिल रहे हैं.

फिल्म लिंगेर के बॉयकॉट के बीच फूटा विजय देवरकोंडा का गुस्सा ,बोले में नहीं डरता किसी से

Vijay Deverakonda lives a very luxurious life – know what is in his wealth?

विजय देवरकोंडा लग्जरी लाइफ जीते हैं. हैदराबाद के प्राइम एरिया जुबली हिल्स में उनका बहुत शानदार घर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर की अनुमानित कीमत करीब 15 करोड़ रुपये है. जब उन्‍होंने ये घर खरीदा था तब उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें वो अपने माता-पिता और भाई आनंद के साथ थे.दूसरे सुपरस्टार्स की तरह विजय देवरकोंडा भी कारों को बहुत पसंद करते हैं और उनके पास कई महंगी कारें हैं. बता दें कि उनके पास कारों का बड़ा कलेक्शन है. यहां तक कि विजय देवरकोंडा के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं. उसके पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज और ऑडी जैसी कारें हैं.

Vijay Deverakonda lives a very luxurious life – know what is in his wealth?

विजय देवरकोंडा की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस अपने पसंदीदा स्‍टार की नेट वर्थ के बारे में जरूर जानना चाहते होंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं विजय की कुल संपत्ति के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति लगभग 30 करोड़ विज्ञापन रुपये है. बता दें कि विजय देवरकोंडा की ज्यादातर कमाई उनकी फिल्मों और ब्रांड के विज्ञापन से होती है. विजय देवरकोंडा एक फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. वो ब्रांड विज्ञापन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं.

Vijay Deverakonda lives a very luxurious life – know what is in his wealth?

विजय देवरकोंडा अभिनय के अलावा एक फिल्म निर्माता भी हैं. उनकी एक कंपनी है जिसका नाम ‘हिल एंटरटेनमेंट’ है. उन्होंने इस कंपनी में और कई रियल एस्टेट में अपने बहुत सारे पैसे निवेश किए हैं. बता दें कि वो देवकोंडा ‘राउडी वियर’ नाम के एक टेक्सटाइल ब्रांड के मालिक भी हैं. विजय देवरकोंडा एक अच्‍छे एक्‍टर के साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं. वो हमेशा गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं. वो अपने दान-पुण्‍य और सामाजिक कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें कि उन्‍होंने कई लोगों की Covid-19 महामारी के समय में मदद की थी.

To Top