बॉलीवुड

तीन शादियों के बाद भी तन्हा रहे विनोद मेहरा,अचानक मौत से हिल गई थी इंडस्ट्री…

आपको बतादे बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने फेमस अभिनेता को कौन नहीं जानता.आपको बतादे विनोद मेहरा का जन्म पंजाब के अमृतसर मे 13 फ़रवरी को 1945 मे हुआ था.जो की आज भी अपने अभिने की वजह से जाने जाते है.वही अगर हम उनकी रियल life की बात करें तो उनकी ज़िन्दगी मे खुशियाँ नाम मात्र को ही थी. विनोद खन्ना ने चार शादिया की थी. और उनकी ये शादिया ज़्यादा समय नहीं चल पाई.उनकी फिल्मे अमर प्रेम, कुंवारा बाप,लाल पत्थर, साजन बिना सुहागन,जैसी बहुत सी फिल्मे मे शानदार अभिनय किं वजह से आज भी जाने जाते है ।आपको बतादे जभी इस अभिनेता का अभिने की बात की जाती है तो उनकी रेखा के साथ रिश्तो का भी ज़िक्र आहि जाता है 1973 मे इस जोड़ी की शादी लव अफेयर की खबरे मीडिया मे छपति ही रहती थी .

आपको बतादे विनोद मेहरा और रेखा ने सबसे छुपकर शादी की थी लेकिन अफ़सोस ये शादी सिर्फ 2 महीने ही चली.आपको बतादे जब विनोद मेहरा रेखा को अपने परिवार से मिलाने गई तब उनकी माँ ने उनको नहीं अपनाया और रेखा का खूब अपमान भी किया इतना ही नहीं विनोद मेहरा ने रेखा को चप्पलो से भी मारा और विनोद मेहरा अपने शादी के रिश्ते के साथ इन्साफ नहीं कर पाए और माँ और बीवी के रिश्ते मे ताल मेल बिठाने मे नाकामयाब होगए और इस शादी के रिश्ते ने केवल दो महीने मे ही दम तोड़दिया.

आपको बतादे सिर्फ 45 वर्ष की आयु मे विनोद मेहरा ने चार शादिया की थी पहली शादी माँ ने कराई थी मीना से लेकिन ये शादी भी चल नहीं सकी दूसरी शादी विनोद मेहरा ने अपनी फ़िल्म की हीरोइन बिंदिया गिस्वामी से जिनसे इनका लव अफेयर के बाद शादीशुदा विनोद ने शादी करली. और ये शादी भी ज़्यादा नहीं चल सकी.ये बिंदिया से शादी टूटने के बाद टूटे दिल रेखा के अमिताभ के रिश्ते के बाद दो टूटे दिल मिले और शादी करली लेकिन टूट गई.

आपको बतादे इसके बाद विनोद मेहरा ने किरण नामक लड़की से चौथी शादी करली.विनोद और किरण के दो बच्चे भी हुए एक बेटा और एक बेटी और सुखमय जीवन बितारहे थे, लेकिन क़िस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था केवल 45 वर्ष की आयु मे 30 अक्टूबर 1990 को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यो होगई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top