बॉलीवुड

बेटी और पत्नी के साथ मालदीव्स में इस तरह वीकेंड में लिए विराट कोहली ने मजे ,बेटी वामिका और अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी ज़्यादा सुर्खियों में बनी हुई है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई एयरपोर्ट पर मालदीप की फ्लाइट से जाते देखा गया बेटी भवामिका के साथ छुट्टियां बिता रही हैं और  वैकेशन का आनंद उठा रही हैं परिवार संग.सोशल मीडिया पर मालदीव की छुट्टियों की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

खबरों के अनुसार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के संग मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बाइक से जुड़ी वामिका की एक झलक शेयर की है फैंस संग.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आपको (वामिका) इस दुनिया और अगले और उससे आगे मेरी जिंदगी में ले जाएगी तस्वीर में कैरियर के पीछे वामीका नाम नजर आ रहा है.इससे पहले गुरुवार को अनुष्का ने पॉपुलर डेस्टिनेशन पर अपने ब्रेकफास्ट की तस्वीरें भी शेयर की थी.फलों से भरी प्लेट पर लिखा था “स्वस्थ शुरुआत दूसरे तरीके से करें “उन्होंने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर मालदीव के सूर्यास्त की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बुधवार को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बेटी वामीका के संग एयरपोर्ट पर सपोट किया गया मालदीव के लिए उड़ान भरी मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट पर देखा गया था.इससे पहले एक्ट्रेस अनुष्का  अपने पति विराट कोहली के साथ वेकेशन पर जाने की तस्वीरें भी शेयर की थी. सोशल मीडिया फैंस ने उनकी बेटी वामिका को अपने साथ ले जाने को लेकर तंज्या कमेंट भी किए थे.

सोशल मीडिया यूज़र ने कहां, “अपने वकेशन के लिए बेटी को घर छोड़ दिया “एक यूजर ने कमेंट किया वे अपने बच्चे को अकेला छोड़कर यात्रा कैसे कर लेते हैं? वही एक और यूजर ने उन्हें पावर कपल कहां और पसंदीदा जोड़ी भी कहा “.वही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो प्रोसित राय द्वारा डायरेक्ट एक्सप्रेस 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. अनुष्का आने वाली चकड़ा एक्सप्रेस में अभिनय करती दिखेंगी.उन्होंने फिल्म की  शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने  हाल ही में एक टेबल रीड वीडियो शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा,” मैं अपना सब कुछ टेबल पर लाने का प्रयास करूंगी”

 

To Top