क्रिकेट

पत्नी अनुष्का की पसंदीदा चीज को हासिल करने के लिए विराट कोहली ने उठाया इतना बड़ा कदम ,सिक्योरिटी के पहुंचे थे भीड़ भाड़ वाली जगह

आज हम आपसे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर चर्चा करंगे.भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी की पसंद के लिए उठाया बड़ा कदम .

अनुष्का शर्मा की पसंद की चीज के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली ने लिया बड़ा रिस्क बिना सिक्योरिटी के पहुंच गए भीड़भाड़ वाले इलाके में और पत्नी अनुष्का की पसंद के लिए किया यह काम.

आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया कि भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज के दौरान वह बेंगलुरु के भीड़भाड़ वाले इलाके में बैकरी पर गए थे.जहां पर उन्हें किसी ने नहीं पहचाना और वह यह देखकर काफी ज्यादा राहत महसूस कर रहे थे. जानकारी के लिए बतादे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कोहली ने इस बात का जिक्र किया है.

विराट कोहली ने कहा यह तीसरा दिन था जब टेस्ट मैच खत्म हुआ.उन्होंने कहा कि वह अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के लिए कुछ लेना चाहते थे.अनुष्का बैंगलोर में पली बढ़ी है यहां से अनुष्का की बहुत सारी यादें जुड़ी हैं उसे थॉम की बैकरी बहुत पसंद है. जैसे ही हम होटल वापस आए मैंने सोचा तुम्हें पता है क्या अनुष्का को वहां के पफ़स बहुत पसंद है.बेंगलुरु में खाने के लिए उसकी सबसे पसंदीदा चीजों में से है.

 

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आगे बताया मैं थॉम की बैकरी में चला गया और मैंने सिक्योरिटी को कार में बैठने के लिए कहा, मेरे पास एक मास्क था और एक टोपी थी और फिर कुछ सामान्य स्थिति का अनुभव करने का सबसे अच्छा संभव तरीका था. और मैं वादा करता हूं कि किसी ने मुझे बिल्कुल भी नहीं देखा, “यह वास्तव में शानदार एहसास था. मैंने उस लड़के को अपना क्रेडिट कार्ड दिया और मैंने सोचा कि अब मैं गया अगर कुछ होता है तो मैं अपने फोन से सिक्योरिटी का नंबर डायल करने के लिए तैयार था”.भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार पूर्व कप्तान विराट कोहली ने आगे बताया,उस समय मुझे उस बेकरी के मशहूर होने का एहसास हुआ.वह आदमी अपने काम में इतना व्यस्त था उसे परवाह नहीं थी कि यह किसका क्रेडिट कार्ड है. उसने उसे स्वेप किया मैंने उस पर साइन किए मैंने उसे रसीद दी.उसने उस पर मोहर लगा दी और उसने यह भी नहीं पड़ा कि उस पर किसका नाम लिखा है. मैं ऐसा था वाह, यह अद्धत था.किसी ने मुझे बिल्कुल भी नहीं पहचाना.

 

To Top