बॉलीवुड

मज़बूरी में किया अक्षय कुमार ने कश्मीरी फाइल्स की तारीफ़ ,विवेक अग्निहोत्री ने लगाए गंभीर आरोप

आप से चर्चा करेंगे द कश्मीर फाइल्स निर्देशक विवेक अग्निहोत्री साहब एक बयान सामने आया है. आपको बता दें बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में फिल्म रिलीज की.द कश्मीर फाइल जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.कश्मीर पंडितों के पलायन उन पर हुए अत्याचार की कहानी है. रिलीज के बाद से अब तक एक हॉट टॉपिक बना हुआ है.


वहीं बॉलीवुड के अंदर चल रही गैंग को लेकर भी विवेक अग्निहोत्री ने खुलकर अपनी बात कह दी है. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने इंटरव्यू की एक शार्ट क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार के फिल्म को सपोर्ट करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. डायरेक्टर विवेक ने साफ कह दिया फिल्म की तारीफ करना अक्षय कुमार की मजबूरी थी. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री दावा करते हैं इंडस्ट्री की तरफ से उन्हें कोई तारीफें या सपोर्ट नहीं मिला.


विवेक ने आगे बताया अक्षय कुमार की बच्चन पांडे फ्लॉप हो गई थी. इस वजह से उन्हें मजबूरी में द कश्मीर फाइल्स की तारीफ करनी पड़ी. विवेक अग्निहोत्री ने आरजे रोनक के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू किया.इस दौरान आरजे रौनक ने कहा बॉलीवुड के सारे लोगों ने आपकी फिल्म की सराहना की है.

 

तब विवेक अग्निहोत्री ने कहा,जैसे-जैसे नाम बताओ आगे आरजे रौनक ने कहा अक्षय कुमार ने बोला विवेक जवाब देते हैं वह तो मजबूरी में क्या बोलेगा आदमी अब तो लोग सामने खड़े होकर सवाल पूछेंगे कश्मीर पायल चली आपकी फिल्म नहीं चली मैं एक फंक्शन में था आप भोपाल में उन्हें बोलना पड़ गया विवेक ने बताया पीछे कोई तारीफ नहीं करता.

 

आपको बतादे एक्टर अक्षय कुमार रंजन अग्निहोत्री भोपाल में एक कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लेने पहुंचे थे. जहां अक्षय ने कश्मीर फाइल की काफी प्रशंसा करते हुए कहा था” कि एक लहर बन कर आई जिसमें सभी को झकझोर दिया उनकी फिल्म को भी डुबो दिया”. जानकारी के लिए बता दें एक्टर अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे द कश्मीर फ़ाइल के रिलीज के एक हफ्ते बाद रिलीज हुई थी जो अपना धमाल नहीं मचा पाई दर्शकों के बीच.वही एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी के बारे में बात करें तो उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी तंज़ किया था. उन्होंने इस तरह के फ़िल्म बनाने वाले फिल्म निर्माताओं को क्लर्क की संज्ञा दी थी. टिंकल खन्ना ने कहा था, “कश्मीर फ़ाइल की सफलता के बाद फिल्म निर्माता अंधेरी फाइल्स ,साउथ बॉम्बे फाइल्स,नाम पंजीकृत कराने के लिए भागदौड़ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बड़े शहरों के नाम पहले ही रजिस्टर्ड किए जा चुके हैं. इसीलिए अब छोटे-छोटे मुहल्लो का विकल्प बचा है”.

To Top