बॉलीवुड

बचपन में सलमान खान के दांत तोड़ दिए थे अरबाज़ खान ने ,सब के सामने बताया सलमान खान ने वो दर्दभरा किस्सा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके भाईयों की बॉन्डिंग तो आप जानते ही हैं. वह एक दूसरे से इस कदर जुड़े हैं कि अगर कहीं अकेले भी जाएं तो उनके किस्सों और कहानियां में बाकी के दो भाई इस कदर रहते हैं कि आपको किसी की कमी नहीं खलेगी.सलमान खान अपने दोनों छोटे भाइयों से बहुत प्यार करते हैं.अरबाज और सुहैल पर वो अपनी जान छिड़कते हैं.लेकिन जिंदगी में ऐसे कई मौके आते हैं जब भाई-भाई ही एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं.ऐसा ही कुछ हुआ था सलमान खान और अरबाज खान के बीच.

सलमान ने शो में बताया कि एक बार अरबाज ने उनके दांत तोड़ दिए थे.सलमान ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया.सलमान ने बताया कि एक बार वो और अरबाज खान अपनी मौसी के घर छुट्टियां मनाने गए थे. सलमान ने बताया कि वो बचपन में बहुत अजीब तरह के गेम खेला करते थे.; अरबाज और सलमान तब स्लाइडर (फिसलने वाला झूला) पर खेलने लगे.इसमें ये तय किया गया कि सलमान ऊपर रहेंगे और अरबाज नीचे रहेंगे.न सलमान, अरबाज को ऊपर आने देंगे और न ही अरबाज उन्हें नीचे उतरने देंगे.

ये खेल खेलते हुए अरबाज इतना ज्यादा परेशान हो गए कि उन्होंने ही सलमान को नीचे खींच लिया.तब सलमान फिसलते हुए सीधे पत्थर से टकराए और उनके आगे के दो दांत टूट गए.सलमान ने बताया कि उन्होंने मॉडलिंग के दिनों नकली दांत लगाकर रैम्प पर वॉक किया था.इसके अलावा सलमान ने एक और किस्सा शेयर किया.उन्होंने बताया कि एक बार वो पढ़ाई कर रहे थे और अरबाज उन्हें परेशान कर रहे थे.

कई बार समझाने के बाद भी अरबाज ने शैतानी बंद नहीं की.इसके बाद सलमान को काफी गुस्सा आ गया और वो जिस पेंसिल से लिख रहे थे वहीं उन्होंने अरबाज को फेंक कर मारी.वो पेंसिल सीधे अरबाज के सीने में बीचों-बीच जाकर गड़ गई और उनके खून बहने लगा.इसके बाद सलमान बहुत हंस थे.

To Top