खबर

पहली पत्नी से 22 साल बाद तलाक लेकर हिमेश रेश्मिया ने रचाई थी इस लड़की से दूसरी शादी ,बताया किस वजह से टूटी पहली शादी

सिंगर, कम्पोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया अपने अलग स्टाइल को लेकर जाने जाते हैं.हिमेश उस वक्त अचानक चर्चा में आए जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली.शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे.23 जुलाई 1973 को जन्मे हिमेश रेशमिया के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.हिमेश ने साल 2017 में 22 साल पुराने रिश्ते को खत्म करते हुए पहली पत्नी को तलाक दे दिया था.दोनों के बीच कभी भी विवाद की कोई खबर नहीं आई लेकिन अचानक दोनों के तलाक की खबर काफी चौंकाने वाली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hemesh resmiya (@resmiyahemesh)

हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई 2018 को लोखंडवाला अपार्टमेंट में सात फेरे लिए थे.शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई. हिमेश और सोनिया 10 साल तक रिलेशन में थे। सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं. सोनिया ‘सती’, ‘किट्टी पार्टी’, ‘रीमिक्स’, ‘एस बॉस’ और ‘कैसा ये प्यार है’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं.एक इंटरव्यू में हिमेश रेशमिया ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया और उनके परिवार का हर सदस्य इस फैसले की इज्जत करता है.कोमल को भी इस फैसले से कोई आपत्ति नहीं है.सोनिया, हिमेश की पहली पत्नी कोमल की अच्छी दोस्त हैं.सोनिया का घर उसी बिल्डिंग में है जिसमें हिमेश रहते हैं। बता दें कि हिमेश रेशमिया और कोमल का एक बेटा भी है और तलाक के बाद दोनों मिलकर उसका ख्याल रख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh)

हिमेश राजा महाराजाओं की तरह जीवन जीते है.उनके पास एक आलीशान घर और महंगी गाड़ियां भी हैं.इन दिनों हिमेश इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रहे हैं.हिमेश इस शो के एक एपिसोड के लगभग ढाई लाख रुपये लेते हैं.हिमेश अब तक 800 से ज्यादा गाने गा चुके हैं और लगभग 120 फिल्मों के गानों को कंपोज किया है.हिमेश की पहली एलबम ‘आप का सुरूर’ इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे ज्यादा बिकने वाली एलबम है.सिंगिग के अलावा हिमेश अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हैं और उन्हें कार कलेक्शन का काफी शौक है.

हिमेश के पास एक बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज है जिसकी कीमत 1.2 करोड़ रुपये है, इसके साथ ही उनके पास कई और भी लग्जरी गाडियां हैं.वहीं हिमेश के पास मुंबई के अंधेरी इलाके में एक अपना एक म्यूजिक स्टूडियो भी है.इस स्टूडियो का नाम एच आर स्टूडियो है.हिमेश एक गाना गाने के लिए 15 से 20 लाख रुपये लेते हैं और काफी कमाई वह अपने स्टेज शोज से भी कर लेते हैं.

To Top