बॉलीवुड

चलती पार्टी में रवीना टंडन ने पति के अपमान का लिया था बदला ,गुस्से में आकर फेक दिया था अंगूर का जूस

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रविना टंडन ने बॉलीवुड फ़िल्मी सफर ने वह ख़ास मुकाम हासिल किया है आज भी अभिनेत्री के अभिनय को याद किया जाता है अभिनेत्री रवीना ने बहुत सि हिट फिल्मे दी है. अपनी अदाकारी से आज भी फ़िल्मी दुनिया मे जानी जाती है. वही एक्ट्रेस के शादी शुदा जीवन की बात करे तो अभिनेत्री काफी खुशहाल जीवन जी रही है.भरी महफिल में अभिनेत्री रवीना टंडन ने लिया था पति के अपमान का बदला फेंक दिया था अंगूर का जूस.

आपको बतादे रवीना टंडन ऐसी शकसियत की मालिक है जो दिल मे होता है उसको खुलकर बोल देती है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. और रवीना कई मुद्दों पर सोशल मीडिया द्वारा अपनी राय भी रखती हैं.  एक चर्चित क़िस्सा अभिनेत्री रवीना और उनके पति की एक्स वाइफ से जुड़ा.

खबरों के अनुसार वर्ष 2003 में शादी के बाद रवीना और उनके पति एक पार्टी में गए थे.इस पार्टी मे  रवीना के पति अनिल थडानी की एक्स वाइफ भी आई थीं. इस दौरान एक्स वाइफ नताशा सिप्पी ने उनसे कुछ ऐसी बातें कह दीं जो रवीना को बिल्कुल पसंद नहीं आईं.

आपको बतादे एक्ट्रेस रवीना ने बताया वह भगवान और पिता के बाद अपने पति को सबसे ईमानदार मानती हैं. ऐसे में अगर कोई उनके पति के लिए कुछ भी बुरा कहेगा तो वो उसे छोड़ेंगी नहीं.यही कारण है नताशा के मुंह से निकले कुछ अपशब्द सुनकर रवीना से सहन नहीं किया गया और वो अपना आप खो बैठीं.

जानकारी के लिए बता दें उस समय अभिनेत्री रवीना टंडन उनके हाथ में अंगूर का जूस था जिसे उन्होंने नताशा पर फेंक दिया था.उस वक्त इस बात को लेकर काफी ज्यादा बवाल भी हुआ था लेकिन रवीना को इस बात का कोई भी मलाल ना था.खानरो के अनुसार नताशा का कहना था उन्होंने जब रवीना और अनिल से कुछ नहीं कहा था.

 

 

मैं बस अनिल के थोड़ा पास खड़ी हो गई थी. इस पर रवीना ने गिलास मेरे ऊपर फेंक दिया. नताशा का कहना था कांच के गिलास से मेरी उंगली पर चोट भी आ गई थी.आपको बता दें अनिल एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं.उनकी रवीना से पहले एक शादी हो चुकी थी.जब रवीना और अनिल एक, दूसरे में मिले रिश्ते में आगे बढ़ गए अनिल ने रवीना को उनके जन्मदिन पर प्रपोज कर दिया था अब दोनों की शादी को इस 22 फरवरी में 19 वर्ष हो चुके हैं. अभिनेत्री रवीना टंडन की शादी से दो बच्चे हैं. और अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं.

 

To Top