बॉलीवुड

कपड़े पहनना नहीं था पसंद तो महिला ने पूरी बॉडी पर बनवा लिया टैटू, अब लाखों में कमाई

हम आपसे एक ऐसी महिला के बारे में चर्चा करेंगे जिसे कपड़े पहनना पसंद नहीं हम आपसे आज एक ऐसी महिलाओं के बारे में चर्चा करेंगे.जिसकी उम्र पूरे 50 वर्ष है.  तो उसने पूरी बॉडी पर बनवा लिए टैटू और अब करती हैं लाखों में कमाई.महिला की उम्र 50 वर्ष है.50 साल की केर्स्टिन ट्रिस्टन अपनी टैटू की वजह से सोशल मीडिया स्टार बन गई है.केर्स्टिन को टैटू मॉडल (tatoo Model) के नाम से लोग जानते है.

 

 

सोशल मीडिया पर लाखो मे फैन फॉलोइंग है.जो उसके टैटू डिजाइन और उनकी हॉट तस्वीरों के दीवाने हैं.जर्मनी की रहने वाली केर्स्टिन ट्रिस्टन ने 5 साल पहले अपने शरीर पर पहला टैटू बनवाया था. आज पांच वर्ष बाद उनके शरीर का कोई हिस्सा नही बचा उन्होंने टैटू नहीं बनवाया हो. केर्स्टिन ने अपने पूरे शरीर पर फूल-पत्तियों, पक्षी, तितलियों के डिजाइन का टैटू बनवाया है.

50 साल की केर्स्टिन ट्रिस्टन ने बिना अपने उम्र के बारे में सोचे और बिना किसी झिझक के अपने शौक को पूरा करने की कोशिश की. केर्स्टिन को कपड़े पहने में बड़ा आलस आता था. उन्हें कपड़़े पहनना अच्छा नहीं लगता था.अब टैटू के कारण उसे कम कपड़े पहनने पड़ते हैं, जिससे वो बहुत खुश है. केर्स्टिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. अपनी हॉट फोटोज के द्वारा वह लाखों कमा रही है.

 


केर्स्टिन ने अपने शरीर के हर अंग पर टैटू बनाया है.पूरी बॉडी पर रंग बिरंग टैटू बने हैं.उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को देखकर ये कह पाना कि वो 50 साल की है. पहला टैटू बनवाने के बाद लत लग गई.अब उनके शरीर पर सैकड़ो टैटू है. केर्स्टिन ने खुद अपने पेज पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने टैटू के बाद कैसे उनकी खूबसूरती बढ़ गई.इसे दिखाया है. टैटू से पहले और टैटू करवाने के बाद की दो तस्वीरें शेयर कर केर्स्टिन ने इस ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाया है.


खबरों के अनुसार केर्स्टिन के टैटू उनको पावर देते हैं केर्स्टिन के शरीर का कोई भी हिस्सा अब खाली नहीं है.  केर्स्टिन अपनी बॉडी पर कई आर्ट बनवाना चाहती है. लेकिन जगह ही नहीं बची.जहां वो अपने उस कल्पना को दिखा सके. उन्होंने अपने पूरे शरीर पर फूल और तितली बनवाए हैं. केर्स्टिन ने बिकीनी में अपनी कई फोटो शेयर किए हैं. जिसमें उनके शरीर पर बने टैटू को आसानी से देखा जा सकता है.टैटू के साथ केर्स्टिन को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि उनकी उम्र 50 वर्ष है.वह इन टैटूओं के कारण काफी खूबसूरत और हॉट दिखती हैं.

To Top