बॉलीवुड

लम्बे समय से बॉयफ्रेंड को डेट करने के बाद ज़रीन खान ने शादी को लेकर कही बड़ी बात ,सुनकर हर कोई हुआ हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान पिछले काफी वक्त खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं.इन दिनों अभिनेत्री अपनी फिल्मों के कारण नहीं,बल्कि लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जरीन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं.एक्ट्रेस पिछले लगभग एक साल से ब‍िग बॉस 12 फेम श‍िवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं.दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है और उनकी फोटोज भी सोशल मीड‍िया पर छाई रहती हैं.अब फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं.इसी बीच जरीन ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं.

एक इंटरव्यू में जरीन ने शादी के सवाल पर कहा कि, ‘अभी कोई शादी नहीं है.अभी मैं और शिव एक-दूसरे को जान ही रहे हैं.एक साल हो चुका है और अब हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानते हैं.मुझे इस बात का एहसास हो चुका है क‍ि श‍िव मेरी ही तरह है. मुझे लगता है क‍ि इसी वजह से उसके साथ मैं सहज महसूस करती हूं. मैं श‍िवाशीष के साथ बहुत खुश हूं.


एक्ट्रेस आगे कहती हैं,मैं अभी शादी जैसी किसी दूसरी चीज पर नहीं कूदना चाहती हूं. मेरी सोच थोड़ी अलग है.मैं कंपेन‍ियनश‍िप में व‍िश्वास रखती हूं,ना क‍ि उसपर शादी जैसा कोई मुहर लगाना.आज के समय में टूटती शादियों को देखते हुए, मुझे लगता है कि शादी इस बात की गारंटी नहीं देता कि वो शख्स आपकी जिंदगी में हमेशा रहेगा या नहीं. मैं किसी पर उंगली नहीं उठा रही हूं, ये मेरी पर्सनल राय है. फिलहाल तो मैं और श‍िवाशीष बहुत हैप्पी फेज में हैं.पिछले साल जरीन खान और शिवाशीष मिश्रा को गोवा में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. अगस्त 2021 में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शिवाशीष के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरें साझा करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.

To Top