Breaking News
Home / बॉलीवुड / बेटी अनन्या पांडे के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर चंकी पांडे बोले,ट्रॉलिंग रुकने वाला नहीं है……

बेटी अनन्या पांडे के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर चंकी पांडे बोले,ट्रॉलिंग रुकने वाला नहीं है……

सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां हर कोई आकर अपने मन की बात या भड़ास निकाल कर चला जाता है या कोई कभी भी किसी पर अपने मन की भड़ास निकाल देता है या ट्रोल कर देता है. ऐसा ही हुआ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ भी अब चंकी पांडे अपनी बेटी को पूरी तरह आत्मविश्वास से भर देना चाहते हैं और उन्हें समझाने के लिए उन्होंने पिर्यतन करना शुरू कर दिए हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे एक ऐसी ही एक्ट्रेस है जिन्हें ट्रोलिंग को झेलना पड़ रहा है.अनन्या के पिता और एक्टर चंकी पांडे ने इस विषय पर अपनी बात रखते हुए अपने जीवन के अनुभवों से बेटी को सही रास्ता दिखाने की कोशिश की है.

अनन्या ने अभी कुछ ही ही फिल्मों में अपने अभिनय से बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है.एक्टर्स गिवन एनी टाइम से बातचीत करते हुए कहा मैंने उनसे कहा कि किसी दूसरे की सफलता की कहानी की नकल ना करें क्योंकि वह आपके काम आने वाला नहीं है.

अपनी सक्सेस स्टोरी खुद बनाए  किसी को कमतर या ज्यादा ना समझे हमारी इंडस्ट्री में विशेष रुप से जरूरी है. क्योंकि अगर किसी ने किसी और के साथ कोई हिट फ़िल्म दी है तो यह जरूरी नहीं है कि वह इंसान इंडस्ट्री में विशेष रुप से जरूरी है क्योंकि अगर किसी ने किसी और के साथ कोई हिट फिल्म दी है तो यह जरूरी नहीं कि वह इंसानों के साथ भी हिट फिल्म देगा, इसलिए हर समय गलत इंसान का पीछा ना करें.चीजों को अपने पास आने दें आप बेशक बाहर जाओ और कोशिश करो और कुछ हासिल करो लेकिन समझो बहुत ज्यादा कैलकुलेशन नहीं करना चाहिए.

वह आगे सोशल मीडिया और ट्रॉलिंग को लेकर कहते हैं शुरू में यह हम सभी के लिए बहुत परेशान करने वाला था.लेकिन फिर मैंने कहा कि  सुनो लड़की यह एक ऐप है. यह कोई इंसान नहीं है आपने इसे लेकर इतनी भावनाए क्यों है?मेरा मतलब है कि मुझे पता है कि इस पर बहुत सारे लोग हैं लेकिन अंत में आप इते कभी भी हटा सकते हैं. आप इसे कभी भीवापस पा सकते हैं आप जितना जानते हैं उसी तरह व्यवहार करें लेकिन माता-पिता या किसी व्यक्ति के लिए इस तरह की सभी चीजों को पढ़ना परेशान करने वाला है जैसा कि वे कहते हैं कि यहांकुछ भी पर्सनल नहीं है सिर्फ बिजनेस है ऐसा हमेशा रहेगा ट्रोलिंग रुकने वाला नहीं है.

आपको बता दें 2019 एन्न य करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.अनन्या ने फिल्म पति पत्नी और वह जैसी फिल्मों में अभिनय से अपनी पहचान बनाई है.वे फ़िल्म “खाली  पीली ईशान खट्टर और जयदीप अहलावत के साथ नजर आ चुकी हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *