Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिनेमा हॉल खुलने के बावजूद अभी रिलीज नहीं होगी फिल्म 83, वजह है हैरान करने वाली…

सिनेमा हॉल खुलने के बावजूद अभी रिलीज नहीं होगी फिल्म 83, वजह है हैरान करने वाली…

जैसा कि सभी को पता है सरकार द्वारा करो ना काल के चलते सभी चीजों पर पाबंदी लगाई गई थी उसी तरह सिनेमाघरों में भी पाबंदी लगाई गई थी के इतने समय के लिए बंद रहेंगे.लेकिन अब आपको बता दें जब से केंद्र सरकार ने सिनेमाघरों में 100% दर्शकों की एंट्री की परमिशन दे दी है सभी की निगाहें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 पर टिकी हुई है.आपको बता दें सभी दर्शकों को और सभी लोगों को सिनेमा हॉल में पिक्चर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है लेकिन इस करुणा महामारी के चलते बहुत इंतजार बढ़ता ही जा रहा है खबर के मुताबिक आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को गुड फ्राइडे पर रिलीज किया जा सकता है लेकिन रणबीर सिंह की फिल्म 83 के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा.

ब्रिटेन में लॉकडाउन के चलते टल सकती है फिल्म…

ट्रेड सर्कल्स के बीच चर्चा है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट और निर्देशक कबीर खान ने ब्रिटेन में स्थिति में सुधार होने पर इसकी रिलीज को रोकने का निर्णय लिया है.
सूत्रों के मुताबिक Idquo 1983 का रोड एशियन कप इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित किया गया था.ऐसे में फिल्म निर्माता को ब्रिटेन में भारतीय प्रवासी की प्रतिक्रिया का भी ख्याल रखना है इसलिए अतिरिक्त वे इस फिल्म को करीब 80 से 100 दिनों में व्यापक रूप से रिलीज की योजना बना रहे हैं जहां क्रिकेट काफी लोकप्रिय हैं. यूके में लॉकडाउन और कई देशों में महामारी के तहत घूमने के साथ टीम ने फिल्म की रिलीज को जून तक टालने का निर्णय लिया है.

ग्लोबल मार्केट पर नजर है निर्माताओं की..

आपको बता दें फिल्म 83 के सह निर्माता विष्णुवर्धन इंदोरी ने पुष्टि की है कि वे एक वैश्विक रिलीज पर नजर गड़ाए हुए हैं. यूनाइटेड किंगडम जैसे देशों में 83 को रिलीज नहीं करना एक अन्याय होगा, जो क्रिकेट से प्यार करते हैं लेकिन वहां अभी भी लॉकडाउन है.

क्योंकि घटना यूके में हुई थी इसलिए अगर हम इसे वहां जारी नहीं करेंगे तो यह सही नहीं होगा.फिल्म की वैश्विक अपील है और हम चाहते हैं कि हम रिलीज होने से पहले सभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बाजारों को खोल दें.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/inextlive-epaper-inextliv/sinemahaal+khulane+ke+bavajud+abhi+rilij+nahi+hogi+philm+83+vajah+hai+hairan+karane+vali-newsid-n255155442?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR36Ub2-Ixy0e0LBFpHl0Zer2LCVNcJC1hmh37jnarFjzN3BJ8hzFk2XMF4

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *