Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक्टर सोनू सूद से मिलकर सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘अब मत कीजिएगा विलेन का रोल’, मिला ये जवाब

एक्टर सोनू सूद से मिलकर सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘अब मत कीजिएगा विलेन का रोल’, मिला ये जवाब

भारतीय फिल्‍म अभिनेता, मॉडल और निर्माता हैं जो कि टॉलीवुड, कॉलीवुड, बॉलीवुड और कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम करते हैं.वे कुछ विज्ञापनों में भी दिखाई दिए जैसे अपोलो टायर्स, एयरटेल आदि.सोनू का जन्‍म लुधियाना, पंजाब में हुआ था.उनके पिता एक एंटरप्रेन्‍योर तो वहीं उनकी मां अध्‍यापिका थीं. उनका बैकग्राउंड फिल्‍मों से नहीं रहा है नलेकिन इसके बावजूद उन्‍होंने फिल्‍मों को ही अपना करियर बनाया और इसमें वे सफल भी हुए.उनकी दो बहनें भी हैं.सोनू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘शहीदे-ए-आजम’ से की थी जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था.इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया जिसमें तमिल, तेलगु भी शामिल है.शहीदे-ए-आजम, युवा, चंद्रमुखी, आशिक बनाया आपने, जोधा अकबर, सिंह इज किंग, एक विवाह ऐसा भी, अरूंधति, दबंग, बुड्ढा होगा तेरा बाप, शूटआऊट एट वडाला, रमैया वस्तावैयया, आर राजकुमार, इंटरटेनमेंट, हैप्‍पी न्‍यू ईयर, गब्‍बर इज बैक, दबंग 3 आदि.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उसी मंच पर आते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात हो गई.सीएम बघेल ने सूद से कहा अब आप वास्तविक जीवन में हीरो हो गए हैं.इसलिए अब विलेन का रोल मत कीजिएगा मुख्यमंत्री की इस टिप्पणी पर वहां ठहाके तो लगे ही लेकिन सोनू सूद ने कहा आप सही कह रहे हैं.उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इन दिनों फिल्मों में नायक की भूमिका के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के विकास के साथ साथ राज्य में राजनीतिक अटकलों को भी इशारा दे दिया कि यहां कांग्रेस सरकार में कुछ भी हलचल नहीं है. सरकार यहां अपना पूर्ण कार्यकाल निभाएगी. पीएम आवास योजना को लेकर केंद्र से तनातनी पर सीएम बघेल ने कहा कि पीएम आवास की अगर बात करें तो उसमें चालीस फीसदी यदि राज्य सरकार देगी तो किस बात का पीएम आवास.उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से तकरीबन पन्द्रह से बीस हजार करोड़ रुपए लेना है अगर हमारा हिस्सा वो हमें दे देते हैं तो कितनी ही मुश्किलें आसान हो जाएगी. उन्होंने मंच पर साफतौर पर केंद्र सरकार पर राज्य का पैसा रोकने का आरोप लगाया है.

जनता जिसे पसंद करती है वो ऊपर आती है.अभी तक अन्य सरकारों को पसंद किया अब हमें कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में हमारी पार्टी ने संगठन के ढांचे को खड़ा किया है. और इसी संगठन की ताकत पर हम यूपी में खड़े होंगे. वहीं यूपी में सीएम के चेहरे पर बघेल ने कहा कि यह हाईकमान का फैसला है. गठबंधन पर बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह समय की मांग है. यह दौर चल रहा है कि आपको गठबंधन करना होगा. लेकिन यूपी में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि सामने वाला ही नहीं चाहता कि गठबंधन हो तो हम कैसे कर लेंगे. वैसे भी प्रियंका गांधी ने तो साफ कर दिया है कि यूपी हम अकेले लड़ेंगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *