राजनीतिक (Political)

VIDEO कांग्रेस नेत्री ने बेटे के साथ तोड़ा ट्रैफिक रूल टोकने पर दारोगा का बिल्ला नोचा मारपीट की

वैसे तो हमारे देश में राजनीतिक पार्टियों में अक्सर ही गहमागहमी देखने को मिलती रहती है.कभी कोई पार्टी का नेता तो कभी दूसरी पार्टी का नेता अपनी पार्टी को अच्छा दिखाने और दूसरे की पार्टी को नीचा दिखाने के लिए ऐसी तंजिया बातें करते रहते हैं.

ताने कसते रहते हैं.जिससे यह अनुमान लगाया जाता है कि पार्टी के कार्यकर्ता देश के लिए और जनता के लिए सही से कार्य नहीं कर रहे हैं और नैतिकता से अपने देश की राजनीति को नहीं चला रहे हैं.


ऐसे में एक दूसरे पर पलटवार सुनने को और देखने को हमेशा से ही मिलता रहता है. क्योंकि राजनीति में गहमागहमी तो हमेशा से ही देखने को मिलती रही है. अब एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सुर्खियों में बना हुआ है इस वीडियो में कांग्रेस नेत्री अपने नाबालिग बेटे के साथ के काफी ज्यादा तू तू मैं मैं और हाथापाई  करती दिखाई दे रही है तो आइये हम  आपसे इस मामले पर चर्चा करते हैं क्या है यह पूरी घटना.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे कांग्रेस नेत्री व उसके नाबालिग बेटे ने ट्रैफिक दारोगा अजय सिंह के साथ हाथापाई की.आपको बतादे ट्रैफिक दारोगा कचहरी चौराहे पर ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान नेत्री एक युवक के साथ बाइक से जा रही थी. बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था और सिग्नल तोड़ दिया. इस पर दारोगा ने रोक लिया.

इसके बाद नेत्री छोड़ने का दबाव बनाने लगी. देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गयी और नेत्री ने दारोगा को थप्पड़ लगा दिया. महिला नेत्री गाली देने लग गई.इसी बीच उसका बेटा भी आ गया और उसने भी पुलिसकर्मियों से मारपीट की. दारोगा का कॉलर पकड़ कर बिल्ला नोच लिया. इसके बाद महिला पुलिस व यातायात निरीक्षक पहुंचे और दोनों हिरासत में लेकर कैंट थाने ले गए.लेकिन देर शाम तक नोटिस देकर उन दोनों को छोड़ दिया गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top