Breaking News
Home / खबर / कुत्ते को पकड़कर तकलीफ दे रहा था शख्स गाय ने ऐसे लिया शख्स से बदला

कुत्ते को पकड़कर तकलीफ दे रहा था शख्स गाय ने ऐसे लिया शख्स से बदला

इस संसार में कभी भी कुछ भी हो सकता है चाहे वह मानव हो या फिर पशु जाती सभी सोचने समझने और एहसास का अपने अंदर क्षमता रखते हैं.सभी को सोचने समझने और एहसास करने की क्षमता पाई जाती है. मनुष्य तो अपने मन की बात बोल कर व्यक्त कर सकता है.लेकिन वहीं अगर हम पशु जाती कि बात करें तो वह बेजुबान होता है और अपने मन की बात नहीं कर सकते.लेकिन जब पशु को ज्यादा दर्द और तकलीफ का सामना करना पड़ता है तो वह भी किसी ना किसी तरह अपने दर्द को बयां कर जाता है.

अब एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर इन दिनों सामने आया है बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. तो आइए हम आपको बताएं क्या है वह पूरा मामला. जैसे कि सभी को पता है हमारे भारत देश में गाय को माता का रूप माना जाता है और सभी उसको गौ माता कहते हैं. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो है जो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है एक व्यक्ति एक कुत्ते को तकलीफ दे रहा है वह शख्स कुत्ते को गर्दन से पकड़ कर हवा में उड़ा रहा है. जिससे उसको दर्द हो रहा है.दर्द के कारण कुत्ता जोर से चिल्ला रहा है.तभी वहां पर एक गाय भी खड़ी थी जैसे कुत्ते का दर्द का अहसास हुआ उसने फौरन ही उस शख्स पर हमला कर दिया.यह पूरी घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा रहा है कि चेक्स का शर्ट पहना एक व्यक्ति कुत्ते को गर्दन से पकड़ कर हवा में उड़ा रहा है.कुत्ते को काफी दर्द होता है और वह चिल्ला रहा है जोर-जोर से वहीं पर एक गाय भी खड़ी थी जिसे कुत्ते का दर्द का अहसास हुआ उसने फौरन उस शक्स पर हमला कर दिया यह पूरी घटना वीडियो में रिकॉर्ड है.

 

वीडियो में देख सकते हैं कि यह व्यक्ति कुत्ते को गर्दन से पकड़ कर हवा में उड़ा रहा है.इस कुत्ते को काफी दर्द हो रहा है दर्द से जोर से चिल्लाता हुआ दिख रहा है.जब इस गाय ने कुत्ते को देखा तो उसको कुत्ते पर दया आ गई. जिसके बाद गाय ने उस शख्स के ऊपर हमला कर दिया और उसे सिंह से मारा. वीडियो देखकर हर कोई गाय की इस तरह की व्यवहार की तारीफें कर रहा है.इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सुशांत नंदा नाम के एक वन विभाग के अधिकारी ने शेयर कियावन विभाग के अधिकारी ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, यह सब कर्म का फल है. वही वीडियो पर लोग अपने अपने प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग उस व्यक्ति को बहुत ही बुरा इंसान कह रहे हैं. गाय के द्वारा दिए गए दंड की तारीफें भी हो रही हैं.व्यक्ति के साथ बिल्कुल सही हुआ ऐसा सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *