क्रिकेट

मैदान के बीच में दीपक चाहर ने किया था अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़ ,अब इस दिन करने वाले है शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर इन दिनों चोट की वजह से टीम से दूर हैं.इस साल का आईपीएल भी वह चोट की वजह से खेल नहीं पाए थे.लेकिन, अब दीपक से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है.दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.उनके शादी के आमंत्रण पत्र की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं.वह एक जून को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लेंगे.दीपक ने जया को पिछले साल दुबई में हुए IPL मैच के दौरान प्रपोज किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर ने पिछले साल 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने प्यार का इज़हार अपनी गर्लफ्रेंड से किया था.इस मुकाबले में चेन्नई को एकतरफा हार मिली थी.लेकिन, मैच के ठीक बाद दीपक चाहर ने स्टेडियम में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के पास जाकर घुटने पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था.उन्होंने उस दौरान जया को रिंग भी पहनाई थी.इस दौरान टीवी कैमरा का इन्हीं दोनों पर फोकस था.चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ताली बजाकर दीपक को बधाई दी थी.इस दौरान वह 2011 से 2015 में राजस्थान रॉयल्स की टीम में रहे. जिसके बाद दो साल धोनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजान्ट्स से जुड़े रहे. जिसके बाद दीपक को जनवरी 2018 में चेन्नई ने लाख में ख़रीदा लिया है. देखते हैं वह आईपीएल में कैसा अपना पदार्पण करते हैं. यदि दीपक आईपीएल में भी अपना जलवा बिखेरते है तो उनके टीम इंडिया तक पहुँचने के दरवाजे खुल जायेगे

 

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL मेगा ऑक्शन 2022 में 14 करोड़ में खरीदा था.दीपक इस बार चेन्नई के लिए खेलते हुए नज़र नहीं आए.इस साल वह आईपीएल में एक भी मुकाबला खेल नहीं पाए.चोट के चलते वह पूरे IPL से बाहर रहे.दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी.दीपक 2011 से लगातार आईपीएल खेल रहे हैं.दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड और होने वाली पत्नी जया भारद्वाज बारहखंबा की रहने वाली हैं.वह बिग बॉस-5 साल-2011 में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं.जया ने MBA किया है और वह एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं.दीपक की बहन मालती ने इन दिनों की मुलाकात करवाई थी.दीपक की बहन मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल है.

To Top