क्रिकेट

इस मुस्लिम लड़की के प्यार क्लीन बोल्ड हो गए थे भारतीय क्रिकेटर शिवा दुबे,अब वायरल हुई निकाह की तस्वीरें

दोस्तों युवा ऑलराउंडर शिवम दुब ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी रचाई थी। दोनों की शादी काफी धूमधाम से मुंबई में हुई थी लेकिन क्या आप जानते है कि शिवम को अपनी जीवन संगिनी को पाने के लिए कितने पापड़ बेलने पड़े थे।अंजुम खान बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर उनके फोटोज को काफी पसंद किया जाता है। खासतौर से शिवम दूबे से शादी करने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है।

Indian all-rounder Shivam Dubey became ‘clean bold’ in love with Muslim girl, pictures of marriage went viral

बड़े बड़े गेंदबाद के छक्के छुड़ाने वाले शिवम पहले ही बार में अंजुम खान के प्यार मे क्लिन बोर्ड हो गए थे। शिवम और अंजुम खान की प्रेम कहानी से कम नहीं है। दोनो ने एक दूसरे को पाने के लिए बहुत संघर्ष किया। अलग अलग धर्म से ताल्लुक रखने के कारण दोनों की मिलन की राहे आसान नहीं थी। क्रिकेटर शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई थी। शिवम ने सोशल मीडिया पर जिन तस्वीरों को शेयर किया था उनमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि शिवम दुबे और अंजुम खान दुआओं में हाथ उठाए दिखे तो एक तस्वीर में वह और अंजुम वरमाला पहने हुए दिखाई दिए।

कभी खराब फिटनेस और पैसो की तंगी के कारण छोड़ना पड़ गया था क्रिकेट,आज करोड़ो के मालिक बने शिवम् दुबे

Indian all-rounder Shivam Dubey became ‘clean bold’ in love with Muslim girl, pictures of marriage went viral

क्रिकेटर ने शादी का फैसला सुनाकर सबकों चौका दिया था। क्योंकि उनके फैंस उन्हें सिंगल समझते थे। शिवम दुबे ने अपनी पत्नी अंजुम को कई सालों तक डेट किया। दोनों की लव स्टोरी की सबसे खास बात यह रही कि दोनों ने अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा और अचानक लव स्टोरीखुलासा किया, जिससे हर कोई हैरान रह गया। इसी साल फरवरी में इस दंपति के घर बच्चे ने जन्म लिया था।

To Top