क्रिकेट

इस खिलाड़ी के गर्लफ्रेंड है आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल ,दिल्ली मुंबई के मैच में बिखेरे थे हुस्न के जलवे

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL 2022 के 69वें मुकाबले में एक मिस्ट्री गर्ल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में स्पॉट किया गया. इस मिस्ट्री गर्ल की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच इस रोमांचक मैच के दौरान कैमरे का फोकस एक मिस्ट्री गर्ल पर गया. सोशल मीडिया पर इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर खूब वायरल हो रही है और मैच के दौरान जब कैमरे का फोकस इस लड़की पर जाता है, तो वह काफी खामोश नजर आती है. इस लड़की का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस लड़की की फोटो वायरल होती है, तो हर कोई ये जानने में जुट गया कि आखिर ये खूबसूरत लड़की है कौन? दरअसल, ये लड़की और कोई नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया हैं, जो उन्हें सपोर्ट करने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नजर आईं.ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं,

और वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. अदिति 2016 में मिस राजस्थान प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप रहीं. 2018 में उन्होंने मिस डिवा पेजेंट का खिताब जीता. अदिति हुंडिया पोलैंड में मिस सुपरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.

इंस्टाग्राम पर अदिति काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 56 हजार फॉलोवर्स हैं. वह ग्लैमर की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. वह बेहद खूबसूरत हैं और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशान किशन और अदिति हुंडिया एक-दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं. दोनों को एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर देखा जा सकता है. वहीं, अदिति हुंडिया ने आईपीएल 2019 के फाइनल के दौरान सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. उनको मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए फाइनल के दौरान चीयर करते देखा गया था.

To Top