क्रिकेट

पत्नी और अपनी टीम गुजरात टाइटंस के साथ मिलकर बनाया राहुल तेवतिया ने अपना जम्दीन ,वाइफ ने दिया ये बड़ा सरप्राइज़

आपको बतादे Rahul Twatia जो आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन का जशन टीम के  खिलाड़ियों के साथ होटल में मनाया. राहुल 20 मई 2022 को 29 वर्ष के हो गए है.जन्मदिन के अवसर पर राहुल की पत्नी रिद्धि पन्नू भी मौजूद थीं. दोनों ने एक साथ केक कट किया.राहुल तेवतिया के लिए गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने शानदार केक तैयार कराया था. इस केक मे ख़ास ये था इस ऑलराउंडर के साथ उनकी  की पत्नी की भी तस्वीर थी.

राहुल तेविया की पत्नी रिद्धि पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंय इंस्टाग्राम  पर दो तस्वीरे शेयर किए हैं. पहली फोटो में राहुल और रिद्धि केक काटते हुए नजर आ रहे हैा जबकि दूसरी फोटो में दोनों एक दूसरे के हाथ पकड़े दिखाई दे रहे हैं. रिद्धि ने राहुल तेविया को टैग करते हुए फोटो का कैप्शन लिखा, ” हैप्पी बर्थडे लव”


खबरों के अनुसार गुजरात टाइटंस  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल तेवतिया के बर्थडे सेलिब्रेशन वाला वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सभी खिलाड़ी राहुल और उनकी पत्नी के इर्दगिर्द खड़े हुए हैं. बीच में राहुल और रिद्धि पन्नू केक कट कररहे है. अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान बर्थडे ब्वॉय राहुल के चेहरे पर केक लगाते हुए देखे जा सकते है.

आपको बतादे गुजरात टाइटंस ने जो वीडियो शेयर किया है उसका कैप्शन लिखा, “कुछ फिल्मी बातें और काफी सारा केक “क्योंकि राहुल भाई का बर्थडे तो सबने मनाया ही होगा. वीडियो में गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा ने लिखा,”राहुल नाम तो सुना होगा” राशिद खान ने कहा, “हमें तो डर सिर्फ तेवतिया और तेवतिया से लगता है”.


आपको बतादे राहुल की आईपीएल (Indian Premier League) फ्रेंचाइजी गुजरात ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर चार फोटो शेयर किए हैं.इसमें एक में वह पत्नी रिद्धि के साथ खड़े हैं. दूसरी तस्वीर में राखिद खान के सामने पूरे चेहरे पर केक लपेटे हुए हैं. वहीं एक फोटो में वह हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं.राहुल तेवतिया के बर्थडे के शुभ अवसर पर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) मस्ती के मूड मे दिखे हैं. पंड्या लगातार डांस करते हुए दिखाई दिए.केक काटने के बाद राहुल और रिद्धि गले लगकर एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं.खबरों के अनुसार आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात टाइटंस पहली टीम है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली टीम 20 अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में शीर्ष पर रहते हुए प्लेऑफ में पहुंच ने वाली टीम है.आपको बता दें राहुल तेवतिया ने आईपीएल के 15वें सीजन में लीग स्तर खेले गए 14 मैचों में 147 से ज्यादा के स्ट्राइक से कुल 217 रन बनाए. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 43 रन का रहा. राहुल ने इस दौरान 22 चौके और 9 छक्के लगाए थे.राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स के खिलाफ शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में 5 छक्के जड़े थे.तब तेवतिया राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे.उस समय राजस्थान की टीम 224 रनों के  लक्ष्य का  कर रही थी.आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में राहुल तेवतिया को नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने 9 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल के15वें सीजन में राहुल दो बार अपनी टीम को अंतिम गेंद पर मैच जिता चुके हैं.राहुल तेवतिया आईपीएल में इससे पहले राजस्थान रॉयल्स,दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की ओर से खेल चुके हैं. राहुल के आईपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक कुल 62 आईपीएल मुकाबले खेले हैं.जिनमें उनके नाम 738 रन दर्ज हैं. इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी लगाया है.

To Top