क्रिकेट

वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर की पत्नी पर सुनील गावस्कर ने किया ऐसा कमेंट ,लोग बोले -दूसरों की पत्नियों पर ऐसा भद्दा मजाक नहीं करते

हम आप से चर्चा करेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर जो इन दिनों शिमरान हिटमायर की पत्नी पर कमेंट कर काफी सुर्खियों में हैं. और  सुनील गावस्कर को उनके ही किए कमेंट ने घेरा है. फैंस बोले दूसरों की पत्नियों पर ऐसा भद्दा मजाक नहीं करते.आपको बता दें इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2022 सीजन में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (आरआर )ने शानदार प्रदर्शन कर जीत अपने नाम दर्ज की है.

और दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी कर लिया है. राजस्थान में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को यानी (सीएसकेको 5 विकेट से करारी हार दी है. आपको बता दें इस मैच में कमेंट्री कर रहे भारतीय लीजेंड सुनील गावस्कर ने राजस्थान टीम के प्लेयर शिमरान हेटमायर की पत्नी निर्वानी पर एक ऐसा भद्दा कमेंट कर दिया जिससे हर तरफ उनकी बहुत ज्यादा आलोचना की जा रही है.फैस ने इसे भद्दा कमेंट करार दे दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा शिमरान हेटमायर की पत्नी ने डिलीवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलीवर करेंगे.दरअसल शिमरान हेटमायर की पत्नी ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया है. तब शिमरान हेटमायर  अपनी पत्नी के साथ ही मौजूद थे. सब कुछ ठीक होने के बाद शिमरान हेटमायर  दोबारा भारत आ गए और टीम के साथ जुड़कर ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच खेला.लेकिन शिमरान हेटमायर मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके 6 रन बनाकर ही आउट हो गए.

 

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब सुनील गावस्कर ने किसी प्लेयर की पत्नी पर विवादास्पद कमेंट किया हो. इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान भी गावस्कर ने विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर कमेंट कर दिया था.तब उन्होंने कोहली के फॉर्म को लेकर एहतराज़ किया था. इसके पश्चात अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर सुनील गावस्कर के बयानों की बहुत आलोचना की थी. इसके बाद में गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा था. उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

 

जानकारी के लिए बता दे सुनील गावस्कर का यह कमेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. फैंस ने सुनील गावस्कर को कमेंट्री से हटाने की भी मांग कर दी है.एक यूजर ने सुनील गावस्कर को नसीहत देते हुए कहा वह इस तरह दूसरों की पत्नियों पर भद्दा कमेंट करना छोड़ दें.

 

आपको बता दें यूजर ने विनर्म लहजे में कहा सुनील गावस्कर सर एक प्रोफेशनल खेल में आप दूसरों की पत्नियों पर कमेंट करके मजाकिया बनने की कोशिश क्यों करते हो.

 

To Top