क्रिकेट

हार्दिक पांड्या को आउट करने लिए क्या उमरान मलिक ने मांगी नताशा स्टैनकोविक से माफी? जानिए क्यों वायरल हुई यह फोटो

आईपीएल 2022 गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया.यह मैच गुजरात ने जीत लिया.इस मैच में हैदराबाद के उमरान मलिक ने शानदार प्रदर्शन दिखाया.उन्होंने गुजरात के 5 खिलाड़ियों को पवेलियन वापस भेजा था.इन पांच खिलाड़ियों में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या का भी नाम शामिल है.इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या और उमरान मालिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर विजडन इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से एक तस्वीर शेयर की है.इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने उमरान को पकड़ा हुआ और यह युवा तेज गेंदबाज हाथ जोड़े खड़ा है.विजडन इंडिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है,सॉरी सीनियर.

यह तस्वीर मजाकियां अंदाज में ही शेयर की गई है और इस पर कमेंट्स भी मजेदार आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक से उमरान माफी मांग रहे हैं.


गुजरात और हैदराबाद की बीच खेले गए मैच में उमरान ने हार्दिक पांड्या के अलावा शुभमन गिल,ऋद्धिमान साहा,डेविड मिलर और अभिनव मनोहर को आउट किया था.हार्दिक इनमें से इकलौते ऐसे बल्लेबाज थे,जो कैच आउट हुए,बाकी चारों क्लीन बोल्ड हुए.गुजरात टाइटंस नीलामी में कुछ हटकर दिखे थे.और उनका टीम को छांटना अब भी एक रहस्य जैसा लगता है.जैसा की आप सब जानते है की इस टीम के हार्दिक पांड्या को कप्तान नियुक्त किया है.आशीष नेहरा के नेतृत्व में कोचिंग स्टाफ के साथ उनका समीकरण महत्वपूर्ण है
दोस्तों गुजरात की टीम में ये शानदार खिलाडी है.

टीम: हार्दिक पांड्या (कप्तान), राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, रहमानुल्ला गुरबाज, लॉकी फर्ग्यूसन, अभिनव सदरंगानी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, आर. साई किशोर, डोमिनिक ड्रेक्स, जयंत यादव, विजय शंकर, दर्शन नालकांडे, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, बी. साई सुदर्शन, गुरकीरत सिंह, वरुण आरोन.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top