क्रिकेट

28 साल छोटी बुलबुल साहा से शादी के बाद हनीमून के लिए कहां जाएंगे अरुण लाल, खोला दिल का राज

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रहे अरुण लाल ने दूसरी शादी की है.उनका पहली पत्नी रीना से तलाक हो चुका है.अरुण लाल की पहली पत्नी रीना की तबीयत अभी काफी खराब रहती है.अरुण लाल ने रीना की मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी की है.शादी समारोह के दौरान अरुण लाल और बुलबुल साहा ने केक भी काटा और मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया.

रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है-अरुण लाल अरुण लाल और बुलबुल साहा से इस दौरान हनीमून को लेकर सवाल पूछा गया.इस सवाल का जवाब देते हुए अरुण लाल ने कहा कि ‘रणजी ट्रॉफी ही हमारा हनीमून है.रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में बंगाल का सामना 4-8 जून के दरम्यान झारखंड से होगा.बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले उस मैच में बुलबुल भी अपने पति के साथ बंगाल को चीयर करती दिखाई देंगी.

अरुण लाल बंगाल क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं.अरुण लाल ने कहा,मैं वास्तव में खुश हूं.मेरे पास फिर से जीवन में एक महान अवसर आया है.मैं उससे बहुत प्यार करता हूं.हम जिंदगी भर एक अच्छे कपल रहेंगे. होटल ‘पीयरलेस इन’ में रिसेप्शन का आयोजन इस दौरान माहौल काफी खुशनुमा था और ढेर सारे मेहमान इस खास पल का गवाह बने.

होटल ‘पीयरलेस इन’में सोमवार रात रिसेप्शन का आयोजन किया गया.इस कार्यक्रम में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी शामिल थे.शादी के बाद अरुण लाल और बुलबुल एक-दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए.सोशल मीडिया पर लोग इस नव दम्पति को बधाई दे रहे हैं.

बुलुबल साहा एक स्कूल टीचर हैं और एक स्थानीय स्कूल में पढ़ाती हैं.बुलबुल साहा को कुकिंग पसंद है. उन्होंने साल 2019 में एक कुकिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था.उधर अरुण लाल ने भारत के लिए 16 टेस्ट और 13 वनडे इंटरनेशनल में भाग लिया था.अरुण ने टेस्ट मैचों में 6 अर्धशतकों की मदद से 729 रन बनाए.वहीं वनडे इंटरनेशनल में अरुण के नाम पर एक अर्धशतक की मदद से 122 रन दर्ज हैं.

To Top