बॉलीवुड (Bollywood)

दादा जी की एनिवर्सरी पर कंगना रनोत ने शेयर की फोटो दादी की बड़ी नाथ को देख ऐसा रिएक्शन …..

आज हम आपसे कंगना राणावत जो कि बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर और फेमस एक्ट्रेस है. और वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.अभी कुच दिन पहले वह किसान आंदोलन पर सभी स्टार्स को आड़े हाथो ले रही थी.और ट्विटर पर काफ़ी भड़काऊ ट्वीट कर रही थी। ऐसे में अब उन्होंने अपने दादाजी की मैरिज एनिवर्सरी के फोटो शेयर करते हुए उनको बधाइयां दी हैं,और एक बार फिर कंगना इस कारण चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने अपने दादाजी की 61 वी एनिवर्सरी की फोटो शेयर की है। और उनको विश किया.आपको बता दें तो मनाने 13 फरवरी को पोस्ट शेयर की थी जिसको शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा आज मेरे दादाजी करनल अमर सिंह और सिमोही दादी ( पापा की बुआ जी) ने 61 वी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. आपको बता दें फैमिली ग्रुप से यह तस्वीर सामने आई है आर्मी मैन बहुत चारमीनग हैंडसम होते हैं,मेरे 90 साल के दादाजी को देखिए पहाड़ी नथ में दादी उफ़ दोनों को बधाई।

ट्विटर से नाराज हुई कंगना अब ज्वाइन करेंगी कू

 

आपको बता दें कंगना ने पिछले साल अगस्त में ट्विटर पर अपना डेब्यू किया था.इससे पहले उनका सोशल मीडिया हैंडल उनकी टीम किया करती थी ।

वह सोशल मीडिया अकॉउंट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. पहले कुछ महीने उन्होंने अपने भाई अक्षत की शादी की भी तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर शेयर किए थे. आपको बता दे अभी कुछ दिन पहले ही किसान आंदोलन पर कगना के बहुत से ट्वीट काफी चर्चा में रहे.

लेकिन अब ट्विटर ने उनके कुछ पोस्ट डिलीट कर दिए है. जिससे वह नाराज हो गई है,और कु एप पर जाने की घोषणा भी कर चुकी हैं।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/asianet+news+hindi-epaper-asnethin/dadaji+ki+veding+enivarsari+par+kangana+ranot+ne+sheyar+ki+photo+dadi+ki+badi+nath+ko+dekh+aisa+tha+riekshan-newsid-n254032646?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR3bg_XOdVwIz5-q2nnPTI4glBqGnXYl-yceeDJnsMhYFVRa4OVcgqqjPxE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top