बॉलीवुड

दीपक चहर की बहन ने किया खुलासा, जिसे उनके भाई ने प्रपोज़ किया वह लड़की कौन हैं

आज हम आपसे ऐसी खूबसूरत जानकारी साझा करने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपको भी काफी ज्यादा अच्छा महसूस होगा.तो आइए हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला जिसमें खिलाड़ी दीपक चहर चर्चा का विषय बने हुए हैं.सभी की जानकारी के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स पंजाब के बीच मैच था इस मैच में पंजाब ने चेन्नई की टीम को सरलता से हरा दिया.

चेन्नई को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह पहले ही प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है और जैसा सभी जानते हैं पंजाब की टीम पहले ही आईपीएल की दौड़ से बाहर हो चुकी है.पंजाब का यह आखिरी मैच था लेकिन उन्होंने मैच को बहुत सरलतापूर्वक जीत लिया.

लेकिन आज के बाद कुछ दृश्य देखने को मिला जो सभी फैन्स के लिए यादगार बन गया. यह काफी रोमांटिक पल थाआपकी जानकारी के लिए बता दें खबरों के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स के फास्ट बॉलर दीपक चाहर ने एक लड़की को प्रपोज किया.
जिस लड़की को दीपक चाहर ने प्रपोज किया सभी ऐसा सोच रहे थे कि वह लड़की कोई फॉर्नर है उस लड़की से दीपक की मुलाकात है किसी विदेशी टूर के दौरान हुई होंगी.

इस  खबर के पश्चात एक और खबर सामने आई.थोड़ी देर पहले जब मैंच समाप्त होने के बाद  दीपक ने लड़की को प्रपोज किया सब लोग बोल रहे थे कि वह लड़की विदेशि लड़की है दीपक चाहर ने विदेशी लड़की को प्रपोज किया है.इसके बाद दीपक की बहन ने सोशल मीडिया के द्वारा दीपक चाहर ने जिस लड़की को प्रपोज किया है बताया वह कोई विदेशी लड़की नहीं है.


भारत से ही है उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के द्वारा सबको बताया उस लड़की का नाम जया भारद्वाज है. यह लड़की विदेश से नहीं बल्कि भारत देश से ही है.दिल्ली में रहती है अब दीपक भी अपनी लव लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं और अब देखना यह है कि यह दोनों कितनी जल्दी शादी के पवित्र बंधन में बनते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top