Breaking News
Home / बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण को अस्पताल लेकर पहुंचे पति रणवीर सिंह, लोग देने लगे गुड न्यज़ की बधाई…..

दीपिका पादुकोण को अस्पताल लेकर पहुंचे पति रणवीर सिंह, लोग देने लगे गुड न्यज़ की बधाई…..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत और शानदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से अपनी एक बेहतरीन पहचान बनाई है बहुत सी हिट फिल्में दी हैं उनके अभिनय और उनकी खूबसूरती के चारों फैन हैं उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कुशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया का यह ऐसा खूबसूरतप्यारा कपल है कि जिसको देखते ही दोनों क्या प्यार देखते ही बनता है. दोनों के रिश्ते में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से वर्ष 2018 नवंबर में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. दोनों ने इटली में बहुत ही ज्यादा शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग कर एक दूसरे का हाथ जीवन भर के लिए थामा था,दीपिका और रणवीर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं दोनों की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग लिस्ट है.

अब एक उनके फैंस को चौंकाने और खुश करने वाली खबर सामने आई है. दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंची तो फैन की उम्मीदें कुछ और ही कहने लगी.तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस यह अनुमान लगाने लगे कि उन्हें जल्द से जल्द ही कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है इस फोटो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. रणवीर रेड तो दीपिका वाइट कलर का मांस्क पहने और ब्लैक गोगल्स लगाए दिख रही है.

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि इस जोड़े की फोटो आज खार के हिंदुजा अस्पताल के बाहर खींची गई उम्मीद है सब ठीक होगा इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने यह क्यास लगाने शुरू कर दिए कोई गुड न्यूज़ होगी.दीपवीर के फैंस लगातार कमेंट करके दोनों के अस्पताल पहुंचने की वजह जानने के लिए बेकरार हो गए हैं.

इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट करते हुए अनुमान लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है किसी ने निकाल लगता है दीपिका प्रेग्नेंट है तो एक ने बेटा सब ठीक ही है,नया सिंह आने वाला है तैयारियां करो,एक ने तो दो कदम आगे बढ़कर ऐलान ही कर दिया कि दीपिका प्रेग्नेंट है और रेगुलर रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल आए हैं इसके साथ ही दोनों को फैंस जमकर बधाइयां देने लगे लेकिन कई लोगों ने इसे सामान्य तौर पर हॉस्पिटल जाना बता रहे हैं.वहीं दीपिका पादुकोण की अपकमिंग पर उनकी बात की जाए तो पठान की शूटिंग के लिए बिजी हैं इस फिल्म में दीपिका पहली बार एक्शन सीन करते दिखाई देंगी इसके लिए बाकायदा ट्रेनिंग भी ले रही हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *