बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण और उनकी टीम को कान्स छोड़ते हुए आया रोना देखिए वीडियो

हम आपसे चर्चा करेंगे दुनिया के सबसे मशहूर फिल्म फेस्टिवल जोकी फ्रांस के कांस शहर में चल रहा है.  इसमें दुनिया के अलग-अलग शहरों के फिल्म इंडस्ट्री के लोग हिस्सा लेंगे. फेस्टिवल में सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में एक बड़ा दल भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा है.


जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण पहली बार कांस फेस्टिवल में बतौर ज्यूरी मेंबर चुनी गई हैं.यह दीपिका के साथ ही भारतीय सिनेमा के लिए भी खास बात है. लेकिन इससे पहले भी कई सितारे ज्यूरी मेंबर बन चुके हैं.


आपको बता दे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के पश्चात अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वापस घर लौट रही हैं.इस विषय के बारे में कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हॉट जूरी मेंबर में से एक रही थी. इन दिनों दीपिका पादुकोण ने बहुत ही शानदार रिल्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. उन्होंने और उनकी टीम ने यह कहकर शेयर की रिल्स फिल्म फेस्टिवल छोड़ने की तैयारी के दौरान उनका और उनकी टीम का ब्रेक डाउन हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दे वीडियो के शुरू में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यह कहती हुई नजर आती हैं हम यहां से जा रहे हैं.जैसे सच में सब काफी दुखी हैं वीडियो में देखा जा सकता है अभिनेत्री और उनकी टीम स्नेपैचट पर रोने वाले फ़िल्टर का इस्तेमाल कर रही हैं.जिस समय वीडियो रिकॉर्ड किया गया उस समय दीपिका अपना मेकअप करवा रही थी. उस बात से अनजान थी उनकी टीम एक वीडियो रिकॉर्ड कर रही है. जिसमें रोती हुई दिखाई दे रही है और उस ड्रेस में थी जो उन्होंने कांस की शुरुआत में अपने साथी जूरी मेंबर के साथ अपने पहले डिनर के लिए पहनी थी.

वीडियो के अंत में दीपिका को दिखाया गया तो वह हंस पड़ती है.उन्होंने कहा, ” मुझे लग रहा था वह व्यक्ति रो रहा है फिर मैंने देखा यह तो एक फिल्टर है.उनकी टीम के सदस्य ने कहा वह बहुत डरावना है “उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा,” और यह एक रैप है आपके सभी प्यार और उदारता के लिए @festivaldecannes धन्यवाद जब तक हम फिर से नहीं मिलते”. दीपिका पादुकोण  रणवीर सिंह के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगे उन्होंने इस पोस्ट पर हंसने वाली इमोजी शेयर कर दि फैंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा वह भी दीपिका पादुकोण के ग्लैमरस लुक को काफी ज्यादा मिस करेंगे”.

 

 

To Top