Breaking News
Home / बॉलीवुड / कंगना की कोर्ट ने लगाई क्लास, अगर अगली सुनवाई में नहीं हुईं पेश तो जारी होगा वॉरंट

कंगना की कोर्ट ने लगाई क्लास, अगर अगली सुनवाई में नहीं हुईं पेश तो जारी होगा वॉरंट

कंगना रनौत अक्सर विवादों एवं बयान बाजी को लेकर चर्चा में रहती हैं। काफी समय से चल रहा है कंगना रानौत और जावेद अख्तर का विवाद भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के द्वारा एक दूसरों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर चला हुआ है। इसी के चलते हुए हैं जावेद अख्तर द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज करते हुए आरोप लगाया गया था जिसके कारण कोर्ट के द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी किया गया है । उन्हें कोट द्वारा यह फटकार देते हुए आदेश दिया गया है उन्हें जल्दी ही कोर्ट में अगली सुनवाई पर पेश होना होगा।


कंगना रनौत पर मशहूर गायक जावेद अख्तर द्वारा लगाया गया मानहानि के केस के सिलसिले में कंगना राणावत को कोर्ट ने अपना सख्ती भरा लहजा दिखाया है। जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी हत्या को लेकर आरोप-प्रत्यारोप ओं का एक दौर था चल गया था एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा एक बयान के तहत जावेद अख्तर पर यह आरोप लगाया था कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही गुटबाजी का हिस्सा जावेद अख्तर भी है वह भी गुटबाजी करते हुए कलाकारों के साथ अन्याय करते हैं,


इस बयानबाजी को लेकर नाराज जावेद अख्तर ने कंगना राणावत पर मानहानि का केस दर्ज किया था जिसके तहत यह केस कोर्ट में चल रहा है लेकिन जब भी कोट द्वारा पेशी रखी जाती है। तब तक कंगना रानौत उसमें उपस्थित नहीं हो पाई है। लेकिन इस बार जब कोर्ट में कंगना रानौत नहीं आ पाई तब जज द्वारा यह निर्णय लिया गया कि अगली सुनवाई में जब कंगना रानौत कोर्ट में उपस्थित नहीं होंगी। तब कंगना रानौत के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकाला जा सकता है।


कोर्ट ने किसी भी प्रकार की नरमी नहीं रखते हुए आदेश का पालन करने का फरमान सुनाया है । बताया जा रहा है कि कोर्ट में कंगना राणावत के वकील द्वारा एक अपील पेश की गई थी कि कंगना राणावत को कोर्ट में पेश होने की छूट दी जाए ।वकील ने कहा कि एक्ट्रेस कंगना राणावत अपने बिजी शेड्यूल एवं शूटिंग के चलते हुए कभी देश तो कभी विदेशी दोरे पर चलती ही रहती हैं। जिसके तहत वे कोर्ट में उपस्थित होने में लगभग असमर्थ है।

इसलिए वे कोर्ट में समय पर उपस्थित नहीं हो पाती हैं लेकिन कोट द्वारा कंगना रानौत को किसी भी प्रकार की छूट से मना करते हुए वकील द्वारा लगाई गई उनकी याचिका को पूर्णतया खारिज कर दिया गया है ।जो कि आने वाले समय में कंगना राणावत की मुश्किलें बढ़ा सकता है जिसके तहत उनकी गिरफ्तारी भी संभव है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *