Breaking News
Home / बॉलीवुड / धर्मेंद्र को पसंद नहीं था बेटियों का जींस, टॉप पहनना पापा के आते ही सलवार सूट पहन लेती थी ऐशा अहाना….

धर्मेंद्र को पसंद नहीं था बेटियों का जींस, टॉप पहनना पापा के आते ही सलवार सूट पहन लेती थी ऐशा अहाना….

आज हम आपसे बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी मानी हस्ती धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली हेमा मालिनी के बारे में बात करने जा रहे हैं. अगर हम बात करें बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के चर्चित जोड़ियों में से तो हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अपने जमाने की बहुत ही ज्यादा फेमस जोड़ी रही है. आपको बता दे धर्मेंद्र,हेमा मालिनी ने अपनी एक्टिंग अदाकारी के दम पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है,और आज भी लोग हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्मो को याद करते हैं, उनकी फिल्म देखने के लिए आज भी तैयार रहते हैं.

ऐसा की मशहूर जोड़ी के बारे में सभी जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में और उनकी शादी से लेकर अब तक के जिंदगी के बारे में. लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं जो कि बहुत कम लोग जानते हैं जो आज हम आपको बताने वाले हैं जो कि हेमा मालिनी जी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी अपनी दोनों बेटियों और अपने पति धर्मेंद्र को लेकर.आपको बता दें धर्मेंद्र अपनी दोनों बेटियों को लेकर काफी ज्यादा केयर करते हैं। और वह नहीं चाहते कि उनकी दोनों बेटियां ऐशा,अहाना वेस्टर्न कपड़े ना पहने जींस टॉप उनको बिल्कुल पसंद नहीं।अपनी बेटियों के लिए धर्मेंद्र चाहते हैं कि उनकी दोनों बेटियां हमेशा ट्रेडिशनल कपड़े ही पहने।

वहीं आपको बता दें हेमा मालिनी ने अपने एक इंटरव्यू बताया था कि धर्मेंद्र काफी सांस्कृतिक व्यक्ति हैं और वह चाहते हैं कि उनकी दोनों बेटियां भी अपनी भारतीय संस्कृति को अपनाएं। और हो दोनों ही सलवार सूट पहने ऐसा ही अहाना और ऐसा ने किया उनको जब भी पता चलता कि उनके पापा घर आने वाले हैं तो वह अपने पापा के लिए सलवार कमीज ही पहनकर रहती थी कि उनके पापा खुश रहे और उनको बुरा ना लगे।

वहीं अगर हम एशा देओल के फिल्मी करियर की बात करें तो ऐशा देओल को फिल्मों में आने के लिए और अहाना के लिए धर्मेंद्र जी ने बिल्कुल मना कर दिया था और वो नहीं चाहते थे कि उनकी दोनों ही बेटियां फिल्मी दुनिया में कदम रखें। आपको बता दें हिमा मालिनी ने अपने एक इंटरव्यू बताया कि अपनी बेटी को फिल्मों में काम करने के लिए धर्मेंद्र को मैंने बहुत ज्यादा समझाया और उनको बहुत ज्यादा मनाना पड़ा है इस चीज के लिए तब कहीं जाकर उन्होंने हां की। नहीं ऐसा देओल की बात करें तो उन्होंने कहा कि पापा ने आज तक मेरी कोई भी फिल्म नहीं देखी, वो कहती हैं कि उन्होंने छिपकर देखी होगि तो मैं कह नहीं सकती और वह मुझसे काफी टाइम तक नाराज रहे थे और उन्होंने मुझसे बात भी नहीं की थी।

वहीं आपको बता दें हेमा जी ने इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र जी के बारे में और भी कुछ बातें बताई।हेमा जी ने कहा था मैं इंटरव्यू में कि धर्मेंद्र ने मुझसे शादी के बाद अपने पहले परिवार के लिए जरा भी लापरवाही नहीं की और उन्होंने अपने दोनों ही परिवारों का पूरी तरह से ख्याल रखा और पूरा सम्मान दिया।हेमा जी ने अपने इंटरव्यू में कहां अगर हम कहें तो कह सकते हैं कि धर्मेंद्र पूरी तरह एक फैमिली मैन है।

उनका कहना है कि धर्मेंद्र अपने बच्चों के लिए और परिवार के लिए बहुत अधिक संवेदनशील हैं और उन्होंने अपनी हर जमीदारी को बखूबी पूरा किया है और उनके बच्चे और उनका परिवार भी उनको बहुत प्रेम और सम्मान देते हैं।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/e24bollywoodhindi-epaper-ebolhind/dharmendra+ko+pasand+nahi+tha+betiyo+ka+jins+top+pahanana+papa+ke+aate+hi+salavar+sut+pahan+leti+thi+eshaahana-newsid-n267174628?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *