Breaking News
Home / बॉलीवुड / अब धर्मेंद्र ने खोले बॉलीवुड के वो काले राज जिसे बोलने की हिम्मत की शायद ही किसी में होगी

अब धर्मेंद्र ने खोले बॉलीवुड के वो काले राज जिसे बोलने की हिम्मत की शायद ही किसी में होगी

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सुपर स्टार धर्मेंद्र जिन्होंने बॉलीवुड में काफी ज्यादा नाम कमाया है अपने अभिनय से खास पहचान बनाई उनके फैन फॉलोइंग  लाखों की तादाद में हैं. आज भी धर्मेंद्र के अभिनय को याद किया जाता है.वही धर्मेंद्र से संबंधित खबर सामने आई है. एक्टर धर्मेन्द्र ने बॉलीवुड की कुछ सच्चाई को उजागर किया है जिसको बोलने और स्वीकार करने की हिम्मत कोई नहीं करता तो आइए हम आपको बताते हैं एक्टर धर्मेंद्र ने क्या कहा.

आपको बता दें एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी बात एक वीडियो द्वारा साझा की है. धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि एक फिल्म की क्लिप है. मगर इस वीडियो क्लिप का एक-एक शब्द बॉलीवुड की हकीकत को बयान करता है. लगभग 4 मिनट की है वीडियो क्लिप. बॉलीवुड की हकीकत को बयान करती है जिसको लेकर कई बार समाज को भी शिकायत रहती है.

धर्मेंद्र वीडियो में कहते हुए दिखाई दिए वह गांव देहात के लड़के हैं इसलिए उन्हें बॉलीवुड की चमक-दमक ज्यादा रास नहीं आई.वह यहां काम करने के बावजूद भी यहां के नहीं हुए.वह बॉलीवुड की वह हकीकत भी बताते हैं.जब तक यहां पर किसी का सितारा बुलंद होता है तो उसको बहुत आदर सम्मान दिया जाता है.

मगर किसी का सितारा डूब जाने के बाद लोग उससे मुंह मोड़ लेते हैं.इस वीडियो में पत्रकारिता को लेकर भी बात की गई. अक्सर पत्रकारों पर आरोप लगते हैं कि वह क्यों गरीब मज़दूरो और गरीब लोगों को अपने अखबारों में जगह नहीं देते. जब एक पत्रकार धर्मेंद्र की फोटो लेता है तो धर्मेंद्र उन्हें ये सलाह देते हैं कि पास में एक मजदूर मर गया है आप अखबार में उसकी फोटो दीजिए.

इस पत्रकार ने जो बातें रखी वह काफी ज्यादा संजीदा हैं.पत्रकार ने कहा मैं अपनी रोजी-रोटी के लिए पत्रकारिता करता हूं आप ही बताइए कि अगर मैं मजदूर की फोटो अखबार में छाप देता हूं तो क्या कोई मजदूर को देखने के लिए अखबार खरीदेगा? लोगों को अखबार में हीरो हीरोइन को ही देखना होता है. इसलिए ही अखबार बिकते हैं हमारे समाज की यही सच्चाई है जिसको हम स्वीकार नहीं करना चाहते. अगर किसी खबर में किसी बॉलीवुड सितारे हैं उनके बेटे के बारे में खबर आती है तो लोग उसे ही पड़ते हैं लेकिन पढ़ने के बाद लोग यह भी कहते हैं. इस प्रकार की खबरें क्यों छपती हैं दूसरा अगर किसी अनजान शख्स की या उनके बेटे के बारे में कोई खबर लिखी होती है तो लोगों की रूचि उसमें नहीं होती है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *