Breaking News
Home / बॉलीवुड / इतने सालो बाद भी अपनी पहली कार संभाल राखी है धर्मेंद्र ने ,पहली बार शेयर किया Video

इतने सालो बाद भी अपनी पहली कार संभाल राखी है धर्मेंद्र ने ,पहली बार शेयर किया Video

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार का वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.धर्मेंद्र की पहली कार काले रंग की फिएट कार है जिसे उन्होंने केवल 18 हज़ार रुपयों में ख़रीदा था.वीडियो में दिख रहा है कि धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार इस तरह संभाल कर रखा है कि वो अब तक चमक रही है.धर्मेंद्र ने बताया कि ये कार उनके दिल के बहुत करीब है.

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा,दोस्तों! फिएट…मेरी मेरी पहली कार और मेरी प्यारी बेबी.ये मेरे दिल के बहुत करीब है.एक संघर्ष कर रहे युवा के लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद.वीडियो में धर्मेंद्र अपनी कार पर बड़े प्यार से हाथ रखते हुए कह रहे हैं, ‘हेल्लो दोस्तों.. मेरी पहली कार। मैंने इसे सिर्फ 18 हज़ार में ख़रीदा था.उन दिनों 18 हज़ार रुपए बड़ी रकम हुआ करती थी.मैंने इसे संभाल कर रखा है.अच्छी दिख रही है न? दुआ करें कि ये हमेशा मेरे साथ ही रहे.

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनके फैंस भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.शादाब नाम के एक यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा, ‘इंसान अपनी ज़िंदगी में हर वो पहला पन्ना याद रखता है.क्योंकि उसे उसकी अहमियत पता चलती है कि उसे पाने के लिए कितनी मेहनत और जतन करनी पड़ी.जिस तरह आज आप अपनी पहली कार को देख कर खुश हो रहे हैं और सोचते भी होंगे कि पहली कार ली और पहली कार से ड्राइव कर कहीं गए.बताइएगा कहां गए थे. धर्मेंद्र ने यूजर को जवाब में लिखा, ‘मालिक की मेहर…अपनी मेहनत और मशक्कत का ये फल पाते ही बिमल रॉय और रमेश सहगल की दुआ लेने चला गया था.ख़ुशी वो बयान नहीं हो सकती.

रामपाल चहल नाम के एक फैन ने धर्मेंद्र को जवाब दिया, ‘आदरणीय धरम साहब, ये ईश्वर का पहला तोहफा है.फैन को जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा, ‘हां, उस दिन मैं धर्मेंद्र की स्टाइल में डांस कर रहा था.ईस्टर्न स्टार साइकिल से मैंने फिएट का सफ़र तय किया था.सब भगवान की कृपा और आप सभी के दुआओं से संभव हुआ.

सरबजीत सिंह नाम के एक फैन ने धर्मेंद्र से सवाल किया, ‘आपकी पहली कार…मैंने सुना है कि दुनिया के सभी कार से ज्यादा आपको ये पहली कार पसंद है?’ जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा, ‘हां सरबजीत, ये मुझे ईश्वर का दिया हुआ तोहफा है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *