Breaking News
Home / बॉलीवुड / Dia Mirza ने दिया बेटे को जन्म, दो महीने पहले से ही बन चुकी है माँ!

Dia Mirza ने दिया बेटे को जन्म, दो महीने पहले से ही बन चुकी है माँ!

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ साझा करती रहती हैं. दीया लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थीं. दीया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि वो दो महीने पहले ही मां बन चुकी हैं. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीया ने बताया 14 मई को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अव्यान आजाद है.


दीया ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है. शादी के लगभग डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी. बच्चे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा गया है. उन्होंने सोशल मीडिया में विदेशी लेखिका एलिजाबेथ स्टोन की कुछ लाइन्स के साथ अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी लोगों को दी.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दीया ने लिखा ‘ एक बच्चा पैदा करने के लिए इस बात के लिए तैयार होना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है. ये शब्द इस समय मेरी और मेरे पति वैभव की भावनाओं का उदाहरण हैं. हमारे दिल की धड़कन हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ है. जल्दी पहुंचने के बाद हमारे नवजात शिशु की देखभाल आईसीयू में डॉक्टर्स और नर्सों ने की. मेरी गर्भावस्था के दौरान एपेंडेक्टोमी और बाद में बहुत गंभीर जीवाणु से सेप्सिस का खतरा था जो कि मेरी जिंदगी के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता था, लेकिन डॉक्टर्स का शुक्रिया जिन्होंंने सही वक्त में सी सेक्शन की मदद से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म कराया.

अब हम इस ऩन्हें प्राणी को देखते हैं तो हम पूरी विनम्रता के साथ पितृत्व और ब्राहांड की शक्ति पर भरोसा करने का सही अर्थ सीखते हैं डरने की जरुरत नहीं हैं. आगे बताती है कि हम विनम्रतापूर्वक लतीलेपन और साहस का नेतृत्व करते हैं. उन लोगों को धन्यवाद करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में जारी रखने में हमारी मदद करते हैं. और अव्यान और हमारे लिए एक सुरक्षित, उपचार पोषण स्थान बनाते हैं. वह जल्दी ही घर आएंगे, उनकी बड़ी बहन समायरा, दादा-दादी उसे बाहों में पकड़ने की प्रतीक्षा में हैं.

अपने प्रशंसकों से मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि आपकी चिंता मेरे लिए बहुत मायने रखती है. अगर यह खबर पहले साझा करना संभव होता तो हम करते. आपके प्यार, प्रकाश और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. हम उन्हें वापस उन्हीं तक पहुंचाते हैं जो अभी किसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम आपको देखते हैं हम आपको सुनते हैं और हम साथ ही इस समय से जल्द ही आगे निकल जाएंगे.’


दीया की ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. मालूम हो कि 15 फरवरी को दीया ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी संग शादी की थी और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने गर्भवती होने की खबर सबको दी थी. मालूम हो कि दोनों की यह दूसरी शादी थी, वैभव को अपनी पहली पत्नी से भी एक बेटी है.


जबकि दीया ने इससे पहले फिल्म निर्माता साहिल सांघा के साथ शादी की थी, लेकिन दोनों साल 2019 में तलाक लेकर हमेशा के लिए अलग हो गए. हालांकि आज तक दोनों के तलाक की वजह सामने नहीं आई. वैसे बता दे कि दीया ने अपनी मां बनने की खबर को काफी रोचक ढंग से शेयर की थी. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली पूर्व एशिया पैसिफिक दीया मिर्जा ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो सागर किनारे, पेट पर हाथ रखे ऊपर की ओर निहार रही थीं.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *