Entertainment

एक बार फिर से शो में लोटे शैलेश लोढ़ा तो ख़ुशी में दिलीप जोशी ने किया ये कमेंट ,बताया क्या हो रही है परेशानी

शैलेश लोढ़ा ​​की खबर तारक मेहता बाहर निकलने तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रशंसकों का दिल टूट गया है। जबकि निर्माता असित मोदी और स्वयं शैलेश ने अब तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है और चुप रहे हैं,दिलीप जोशी , कौन खेलता हैजेठालाल अंत में शो से बाद के बाहर निकलने के बारे में बात की। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, अनुभवी अभिनेता ने कहा कि शैलेश लोढ़ा शो में वापसी कर सकते हैं।

दिलीप जोशी ने साझा किया, “जैसा मैंने कहा, परिवर्तन अपरिहार्य है। जब वे शो छोड़ते हैं तो थोडी कठिनाई तो होती है, निश्चित रूप से आपके सह-कलाकारों के साथ एक लय निर्धारित होती है, लेकिन कभी मत कहो कभी नहीं शैलेश भाई आ भी सकते हैं वापस।सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं होने पर टिप्पणी करते हुए दिलीप जोशी ने कहा, “मैं सोशल मीडिया पर उतना सक्रिय नहीं हूं और सच कहूं तो मुझे उतना समय नहीं मिलता है। जैसे हम रोजाना लगभग 12 घंटे शूटिंग करते हैं और घर जाने के बाद जो भी समय मिलता है। मुझे अपने परिवार के साथ बिताना अच्छा लगता है। सोशल मीडिया एक राक्षस की तरह है, अगर आप एक बार इसके आदी हो जाते हैं, तो यह आपको नहीं छोड़ेगा। इससे थोड़ा दूर रहना बेहतर है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 14 वर्षों से लगातार सफलतापूर्वक चल रहा है. दिलीप जोशी ने उनकी इस शो की जर्नी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं कि भगवान हकीकत में हम सभी लोगों पर दया करते हैं, खास तौर पर असित भाई. उन्होंने कई साल पहले हास्य कलाकार तारक मेहता पर आधारित एक शो बनाने के बारे में सोचा था. उन्होंने इस शो को बनाया और हम सभी को उसमें एक्टिंग करने का मौका दिया. भगवान की बहुत ही दया है कि लोग हमसे इतना प्यार करते हैं. हमने इस शो के जरिए एक रिकॉर्ड बनाया है. 14 साल तक हमने सिटकॉम में इतनी सफलतापूर्वक प्रदर्शन किया है. ये केवल भगवान की ही कृपा की वजह से हुआ है.

To Top