Breaking News
Home / बॉलीवुड / शाहरुख खान को बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की संपत्ति होगी अब इनकी

शाहरुख खान को बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की संपत्ति होगी अब इनकी

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के दमदार अभिनेता दिलीप कुमार साहब जो अब इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं आज हमारे बीच नहीं काफी समय से लंबी बीमारी से काफी समय से वह बीमारी से ग्रस्त थे. जिस कारण से उनका देहांत हो गया और वह इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए. एक्टर दिलीप कुमार के दुनिया से जाने से पूरे बॉलीवुड में गमगीन माहौल बन गया और उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा.दिलीप कुमार साहब एक ऐसे अभिनेता थे जिनके अभिनय को आज तक कोई दूसरा अभीनेता नहीं पहुंच सका.दिलीप कुमार ऐसे एक्टर थे जिन्होंने अपने फिल्मी दुनिया के सफर में ऐसा अभिनय किया जिसको आज भी दर्शक याद करते हैं.

दिलीप कुमार जब भी किसी फिल्म में अभिनय किया करते थे तो पूरी तरह उस किरदार में डूब जाया करते थे.ऐसी छाप छोड़ी है अपने अभिनय के दम पर दिलीप कुमार साहब ने के फिल्मी जगत आज भी उनके अभिनय की सराहना करता है.आपकी जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को दिलीप कुमार अपना बेटा मानते थे और शाहरुख खान भी दिलीप कुमार को अपने पिता समान मानते थे. शाहरुख और दिलीप कुमार ने काफी ज्यादा गहरा रिश्ता था.

शाहरुख खान को बेटा मानते थे दिलीप कुमार
जैसा कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर काफी ज्यादा मुश्किल भरा समय में  रहे. अब उनको काफी समय बाद इस केस में आर्यन खान को 26 दिनों के बाद जमानत मिल गई. शाहरुख खान अब इस परेशानी के वक्त से बाहर आए हैं क्योंकि उनका बेटा आर्यन खान उनके साथ उनके घर है.

वहीं आपको बता दें जब एक्टर दिलीप कुमार का निधन हुआ था उस वक्त शाहरुख खान दुबई में थे. उन्हें जैसे ही दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन की खबर पता चली वह तुरंत फ्लाइट पकड़कर मुंबई आ गए और वह सीधे दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर का दर्शन करने उनके घर पहुंचे थे.शाहरुख खान के दिलीप कुमार से पारिवारिक संबंध थे. वह परिवार के साथ थे उजे परिवार से काफी अच्छे रिश्ते थे.दिलीप कुमार की मौत पर शाहरुख खान जब उनके घर पहुंचे तो दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को काफी ज्यादा दिलासा दिया.

शाहरुख की बहुत सी तस्वीरें उनके साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई.जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था. दिलीप कुमार ने अपने फिल्मी करियर में होने के साथ काफी संपत्ति भी कमाई एक आंकड़े के मुताबिक वर्तमान में दिलीप कुमार कि संपत्ति 6800 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे ऐसा बताया जा रहा है कि अब उनकी मौत के बाद उनकी पूरी संपत्ति का मालिकाना हक  उनकी पत्नी सायरा बानो  को मिल जाएगा.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *