Breaking News
Home / बॉलीवुड / TMKOC की दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी B-Grade फिल्मो से लेकर बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में भी कर चुकी है काम ,देखें तस्वीरे

TMKOC की दयाबेन उर्फ़ दिशा वकानी B-Grade फिल्मो से लेकर बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में भी कर चुकी है काम ,देखें तस्वीरे

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘सब’ टीवी पर आने वाला शो है। यह लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। इस शो में नजर आ रहा हर व्यक्ति बहुत ही लोकप्रिय हो चुका है। वैसे इस शो की स्टार कास्ट लिस्ट तो बहुत बड़ी है लेकिन इस शो की लीड रोल निभाने वाले जेठालाल और दया बेन काफी पॉपुलर हैं। इनका रियल नाम दिलीप जोशी और दिशा वकानी है जो इस शो में सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

दिलीप जोशी काफी लंबे समय से इस शो में काम कर रहे हैं पर दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इस शो को 1 साल पहले ही छोड़ चुकी हैं। वह लंबे समय से कोई शो नहीं कर रही है। आज हम दिशा वकानी के कुछ पॉपुलर फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फिल्म जोधा अकबर में दिशा वकानी ने एक दासी माधवी के रूप में कार्य किया तथा वह उस फिल्म में ऐश्वर्या राय के काफी करीब नजर आती हैं।

हरमन बवेजा और प्रियंका चोपड़ा की साल 2008 में आई एक फिल्म “लव स्टोरी 2050” में दिशा वकानी ने काम किया था| जिसमें उन्होंने एक नौकरानी का रोल निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास प्रसारित नहीं हुई और काफी कम लोगों ने ही दिशा वकानी को नोटिस किया।

इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का रोल निभाने के लिए साल 2008 में ही इन्हें शो ऑफर किया गया और तभी से दिशा ने इस शो में दया भाभी का किरदार निभाया।

आमिर खान की एक फिल्म “मंगल पांडे” में भी दिशा वकानी ने काम किया है लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली।

इसके अलावा दिशा वकानी अनुपम खेर की “फिल्म सी कंपनी” में भी काम कर चुकी है जिसमें दिशा वकानी ने एक विधवा का रोल निभाया है |

और साल 1997 में “कमसिन: द अनटच्ड” में दिशा वकानी ने मेन एक्ट्रेस का रोल निभाया।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *