Breaking News
Home / बॉलीवुड / V9 Exclusive : ‘बिग बॉस’ के घर जाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं शो के लिए अभी.

V9 Exclusive : ‘बिग बॉस’ के घर जाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं शो के लिए अभी.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी से आज सभी परिचित हैं ।धारावाहिक “बनू मैं तेरी दुल्हन” और” यह है मोहब्बतें” से इन्होंने बहुत ही प्रसिद्धि हासिल की थी ।टीवी की यह मशहूर अदाकारा एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। सुर्खियों में आने का कारण रियलिटी शो बिग बॉस है ।ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बिग बॉस के नए सीजन में दिव्यांका के त्रिपाठी को लिया जाएगा। इतना ही नहीं दिव्यंका के साथ निभाने के लिए उनके पति विवेक दहिया भी रहेंगे ।जिस तरह पिछले सीजन में रवीना का साथ निभाने के लिए उनके पति अभिनव आए थे।


उसी तरह दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को भी इसी तर्ज पर शो में शामिल किया जाएगा। लेकिन जब एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने यह कहा कि इस शो के लिए वे बिल्कुल भी तैयार नहीं है। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि वह शो के लिए नहीं बनी है। वे कहती हैं कि वे सिर्फ टीवी या कैमरे के सामने ही एक्टिंग कर सकती हैं और भी उस वक्त इतना बोलती हैं। वास्तविक जीवन में वे इतना ज्यादा बोलना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं ।

वे कहती हैं कि असल जीवन में बिल्कुल इंट्रोवर्ट है ।जबकि वे यह बताती है कि कैमरा के सामने वे इतना ज्यादा बोल लेती है कि उन्हें चुप होना मुश्किल लगता है। अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा कि उनसे किसी भी तरह की कोई बात निकलवाना बहुत ही कठिन काम है। वे बिग बॉस के सीजन 15 के लिए बिल्कुल भी योग्य नहीं हैः क्योंकि वे मानती हैं कि वे बिल्कुल सेंसेटिव और नॉन मसालेदार है। जो बिग बॉस के घर में रहने के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। क्योंकि वहां बहुत ही एक्टिव माहौल रहता है।


अपनी बात को स्पष्ट तरीके से रखना होता है। कई बार अपनी बात को मनवाना भी पड़ता है ।कभी सही तरीके से तो कभी लड़ाई झगड़े से भी अपना मत रखना पड़ता है ।वह बिग बॉस के लिए परफेक्ट दारोमदार नहीं रखती है यह खबर उस दौरान वायरल हुई जब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी केपटाउन में चल रहे शो “खतरों के खिलाड़ी “की शूटिंग कर रही थी ।जैसा कि आपको बताया गया है कि अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को पिछले सीजन वाले रुबीना और अभिनव की जोड़ी की तरह पेश करने का प्रयास किया,


जाएगा ।लेकिन दिव्यंका त्रिपाठी द्वारा दिए गए बयान से तो ऐसा लगता है कि वे शो का हिस्सा शायद ही बनेंगी तो ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं की हो सकता है सिर्फ उनके हस्बैंड विवेक दहिया ही शो में नजर आए ।इस तरह वायरल हो रही खबरों के साथ साथ यह भी बताया जा रहा है कि दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया द्वारा शो साइन भी कर लिया गया है ।इन खबरों में कितनी सच्चाई है कितना झूठ ।यह सब तो शो शुरू होने पर ही पता चलेगा।

siorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *