मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी ‘रूही’ हो गई है बड़ी, फोटोज में देखें अब कैसी लगती हैं रुहानिका

रूहानिका धवन एक भारतीय चाइल्ड आर्टिस्ट हैं. वह टेलीविज़न शो ये है मोहब्बतें के लिए जानी जाती हैं. इस शो में उन्होंने रूही और पिहू का किरदार निभाया था. जो काफी पोपुलर हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी का शो श्रीमती कौशिक की पाँच बहुएं से की थी.रूहानिका धवन का जन्म 25 सितंबर 2007 को दिल्ली में हुआ था. वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. रूहानिका ने बहुत कम उम्र में टीवी शो श्रीमती कौशिक की पाँच बहुएं से करियर डेब्यू किया था. इस शो में उन्होंने आशी का किरदार निभाया था.

इस शो के बाद उन्हें एकता कपूर के सोप ओपेरा ये है मोहब्बतें के लिए सेलेक्ट कर लिया. इस शो ने रूहानिका को खूब प्रसिद्धि हासिल हुयी. उनके द्वारा प्ले किये गए रूही और पिहू के डबल रोल को लोगों का खूब प्यार मिला. इस शो की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसके आधार पर लगाया जा सकता हैं उनके इस शो के दौरान सलमान खान की फिल्म जय हो में कैमियो रोल प्ले करने का मौका मिला. इस शो के बाद वह कई टेलीविज़न शो जैसे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ में भी नजर आई.

धारावाहित ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी ने इशिता तो करण पटेल ने ‘रमन भल्ला’ का रोल किया था. आज भी दोनों की लाजवाब केमिस्ट्री को दर्शक याद करते हैं. वहीं रूही को शो में उनके परिजन रू के नाम से भी पुकारते थे. रुहानिका धवन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि छोटी सी रूही अब कितनी बड़ी हो चुकी हैं. रुहानिका के फैन बेस की बात करें तो वो किसी सितारे से कम नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

‘ये हैं मोहब्बतें’ की रूही यानी रुहानिका धवन अब सोशल मीडिया पर किसी सितारे की ही तरह एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने हैंडल पर एक से एक तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है. रुहानिका धवन को एडवेंचर का बहुत शौक है और ये बात उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद तस्वीरों के जरिए पता लगाया जा सकता है. ‘ये हैं मोहब्बतें’ में दर्शक रूही के किरदार को खूब पसंद करते थे. उन्होंने शो में इशिता और रमन भल्ला की बेटी का रोल किया था, जो दर्शकों के दिलों में उतर गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top