Entertainment

दीया और बाती हम’ के सूरज राठी एक्टिंग छोड़ कर खेती कर रहे हैं, 14 साल छोटी लड़की से की शादी

दोस्तों आज हम सुपरहिट शो मे लोकप्रिय हुए अनस रशीद के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं, जिन्होंने क्या होगा निम्मो का , ऐसे करो न वादा, दीया और बाती हम, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान आदि में भी काम किया। इनके बारे में जानकारी आज आप वाकई में चौक जायेंगे।

अनस रशीद ने छोटे पर्दे से बड़ी कामयाबी हासिल की है। आपको यह बात जानकर काफी अजीब लगेगा कि हमारे हीरो यानी अनस रशीद अब सीरियल में काम करना छोड़ चुके हैं एवं वह खेती कर रहे हैं। उनके निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने से काफी छोटी लड़की से शादी कर ली।

वर्ष 2006 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनस रशीद काफी कम समय में ही काफी ऊंचे मुकाम तक पहुंच गए हैं और बहुत ज्यादा नाम भी कमाया है। अनस राशिद का डेब्यू सीरियल “कहीं तो होगा” है, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सितंबर 2017 में अनस रशीद ने अपने से 14 साल की छोटी लड़की जिनका नाम हीना इकबाल है, उनसे शादी कर ली । शादी के बाद सभी ने बहुत ही ज्यादा विवाद किया लेकिन अनस रशीद और हिना इकबाल ने अपना फैसला ले लिया था। इसलिए कोई इनके बीच आ न सका।

शादी के बाद एक इंटरव्यू में अनस रशीद ने कहा कि जब वह हीना इकबाल के साथ पहली बार मिले थे तब हिना इकबाल ने कहा कि मैं केवल 24 वर्ष की हूं लेकिन खुशी की बात तो यह है कि मुझे और मेरे परिवार को आप 26 के लगते हो। उन्होंने यह भी कहा कि वह एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं इसलिए उन्हें कोई रोक नहीं सकता।

एक इंटरव्यू के दौरान अनस रशीद ने कहा कि वह अब सीरियल में काम छोड़कर एक किसान बन गए हैं। अनस रसीद के फेंस के लिए वाकई यह काफी बुरी खबर है पर इसे छोड़कर जाने के बावजूद इनके फैंस इन्हें हमेशा याद रखेंगे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top