Breaking News
Home / कुछ हटकर / धूम्रपान के प्रचार को लेकर मुकेश खन्ना ने अजय और शाहरुख को लिया आड़े हाथ, बोले ‘कभी खुद खाकर देखा है

धूम्रपान के प्रचार को लेकर मुकेश खन्ना ने अजय और शाहरुख को लिया आड़े हाथ, बोले ‘कभी खुद खाकर देखा है

महाभारत, शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना इन दिनों लगातार अपने बयानों को लेकर छाए हुए हैं। ऐसा लगता है जैसे इतने सालो की नींद के बाद जब मुकेश खंन्ना उठे है तो इन्हे आज के समाज में काफी कमिया और आज का नवयुवक बिगड़ा हुआ नज़र आ रहा है,दोस्तों मुकेश खन्ना की नींद की बात इस लिए बोल रहे है क्यों की मुकेश खन्ना को इतने सालो तक कोई गलत काम नहीं दिखा जो अभी उन को दिखाई दे रहा है,


या वो सोशल मिडिया का ध्यान केंद्रित करने के लिए ऐसा कर रहे है,क्यों की जब से महाभारत,रामायण शुरू हुई थी तब से इन के किरदार की बातें होना आम हो गया था और इन के किरदारों के बारे में जानकारी लोग सोशल मिडिया से एकत्रित करने लगे थे,तब से अभी तक सोशल मिडिया पर मुकेश खन्ना लगातार किसी न किसी बात को लेकर किसी न किसी को रोकते टोकते रहते है.और विवादित बयां देते रहते है


हाल में ही उन्होंने कई विवादित बयान भी दे डाले। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जोकि काफी वायरल हो रहा है। ये पोस्ट शाहरुख खान और अजय देवगन से जुड़ा है। तंबाकू और स्मोकिंग विज्ञापन को लेकर मुकेश खन्ना ने ट्विटर पर अजय देवगन और शाहरुख खान पर तंज कसा।


एक्टर मुकेश खन्ना के बिना वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया। इस अकाउंट को मुकेश खन्ना का बताया जा रहा है। यहां लिखा, “बोलो ज़ुबान केसरी , ऊंचे लोगों की पसंद , मैं यूं ही नहीं बन जाता , I AM MAN OF ALL SEASONS”। क्या है ये सब ? लोगों को भ्रमित करने का खतरनाक रास्ता ! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार !कोई नहीं रोकता इसे।ना खाने वाला,ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।


इसके अगरे पोस्ट में उन्होंने लिखा, पैसों की ख़ातिर ! वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में।कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम। इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स की महिमा मंडन करते हैं।गुणगान गाते हैं।


मुकेश खन्ना ने कहा कि मुझे इस बात से एतराज है कि बड़ी हस्तियां व स्टार्स ऐसे प्रोडक्ट्स का ऐप करते हैं। उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कहा कि कोई गांव में बैठ बच्चा अगर शाहरुख खान जैसे बड़े अभिनेता को सिगरेट पीता देखेगा तो वह इसे अच्छी बात समझेगा। स्टार्स को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए।वह इस वीडियो में ये भी कहते हैं कि छोटे स्टार्स अगर पैसों के लिए ऐसा करते हैं तो समझ आता है। लेकिन बड़े सितारों को ऐसे विज्ञापन करने की क्या आवश्यकता है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *