Breaking News
Home / खबर / सीएम योगी के लुक में ‘जूनियर CM’, दोनों तरफ ‘कमांडो’ और नारे लगाती भीड़, Photos

सीएम योगी के लुक में ‘जूनियर CM’, दोनों तरफ ‘कमांडो’ और नारे लगाती भीड़, Photos

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चाल-ढाल और भेष की अक्सर चर्चा होती रहती है.इसी सोशल मीडिया पर यूपी के ‘जूनियर सीएम’ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.जहां सीएम योगी के ग्रेटर नोएडा से पहुंचने से पहले,छोटे योगी का गजब नजारा देखने को मिला.दरअसल, यह अनोखा नाजरा बुधवार सुबह यूपी के ग्रेटर नोएडा में देखने को म‍िला.जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के भेष में एक छोटा लड़का सड़कों पर घूमता दिखा। इस लड़के के आगे-पीछे मुख्यमंत्री ही की तरह ब्लैक ड्रेस में कमांडो चल रहे थे.बता दें कि सीएम योगी के गेटअप में नजर आने वाले इस लड़के का नाम अंकित है.जो दादरी का रहने वाला है.वह सीएम के ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक प्रोग्राम में शाम‍िल होने पहुंचा हुआ था.

नोएडा की जनता ने जब योगी के रूप में छोटा बच्चा वाला अनोखा नजारा देखा तो हैरान रह गए.सब यही चर्चा कर रहे थे कि यह बिल्कुल सीएम योगी वाला अंदाज है.कुछ लोग बच्चे के साथ सेल्फी ले रहे थे तो कुछ वीडियो बना रहे थे.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह नोएडा के दादरी पहुंचे हुए थे.जहां उन्होंने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण भी किया. इस दौरान उन्होंने पीजी कॉलेज में एक जनसभा को भी संबोधित किया.

योगी आदित्यनाथ के पिता का नाम आनंद सिंह बिष्ट और माता का नाम सावित्री देवी है.योगी आदित्यनाथ के पिता एक फॉरेस्ट रेंजर थे। योगी आदित्यनाथ के भाई बहन मिलकर 7 भाई बहन हैं, योगी आदित्यनाथ जी की तीन बड़ी बहन है और एक बड़े भाई हैं और दो छोटे भाई है.योगी आदित्यनाथ का धर्म जीव जंतु से प्यार और सभी जनता के लोगों की सेवा करना है.वैसे योगी आदित्यनाथ की जाति ठाकुर है.

 

हम बता दे की योगी जी बचपन में ही संन्यास ले चुके हैं और उनकी शादी हुई ही नहीं हैंमगर कुछ दिनों पहले एक महिला नीतू सिंह जो कि योगी आदित्यनाथ को अपना पति बता रही हैं.जानकारी के अनुसार सीतापुर में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के एक समूह ने सीएम योगी से मिलने की कोशिश की.लेकिन पुलिस ने उनकी इस कोशिश को नाकाम करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.पुलिस की गिरफ्त में आई आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की नेता ने बताया कि उनकी शादी मुख्यमंत्री के साथ बीती 5 दिसंबर को हो चुकी है, क्योंकि उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फोटो के साथ 7 फेरे लेकर उन्हें अपना पति मान लिया था.

नीतू सिंह का कहना है कि वह अपने सहयोगियों के साथ यहां पर इसलिए आई है कि या तो सीएम आंगनबाड़ियों का मानदेय 15 हजार निश्चित करें या फिर उसे अपनी पत्नी मानते हुए स्वीकार कर लें.इस शादी में महिला ने फिल्मी गानों की धुनों के बीच योगी की तस्वीर को जयमाला पहनाई थी.शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता मौजूद थीं

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *