अवर्गीकृत (Uncategorized)

एक बार फिर रितिक रोशन का मजाक बनाते हैं हुए कंगना ने उन्हें कह डाला silly Ex……

कंगना राणावत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने धाकड़ अभिनेत्री जो अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं आज हम उनके बारे में और रितिक रोशन से उनके रिश्ते को लेकर कि लड़ाई झगड़े खत्म हो चुका है लेकिन वह लड़ाई झगड़े आज भी हैं.

आपको बता दें अभी तक यह माना जाता था कि रितिक और कंगना के बीच जो लड़ाई झगड़े खत्म हो चुके हैं. लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है एक बार फिर से यह दोनों अपने झगड़े को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपको बता दे कंगना रनौत के मामले में क्राइम ब्रांच ने रितिक रोशन को संबंध भेजा है. शनिवार 27 फरवरी को ऋतिक रोशन मुंबई क्राइम ब्रांच जाकर अपना बयान दर्ज कराना पड़ा।

आपको बता दें इसी सब के दरमियान कंगना ने एक बार फिर ऋतिक के लिए सिली एक्स का नाम लिया। कंगना ने ट्विटर पर लिखा दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वही उसी मोड़ पर जहां यह वक्त दोबारा लौट के आने नहीं जाने वाला .

आपको बता दें रितिक रोशन को यह सम्मन वर्ष 2016 में कंगना राणावत से संबंधित एक ईमेल की वजह से भेजा गया है. रितिक और कंगना के एक मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था।

आपको बतादे रितिक रोशन को 2013 से 2014 तक 100 ई,मेल मिले थे. और यह ईमेल कंगना राणावत की मेल आईडी से भेजे गए थे. और इस बात को लेकर रितिक रोशन ने साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी.

इस मामले को लेकर कगाना राणावत ने कहा था कि उनकी ईमेल आईडी हैक हो गई थी. और उन्होंने रितिक रोशन को कभी कोई ईमेल नहीं किया। आपको बता दें इस मामले में कोई भी कोई भी प्रोग्रेस ना होने पर वरिष्ठ अधिवक्ता महेश जेठमलानी के कार्यालय ने 9 दिसंबर को एक पत्र लिखा था।

पत्र में लिखा गया था हमारे क्लाइंट ने जांच में सहयोग किया. और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मुहैया कराई. पत्र में कहा गया मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मेरे क्लाइंट के लैपटॉप और फोन लोटाने के लिए निर्देश दिए गए थे। जिसे असली दोषी तक पहुंचने में जाँच के लिए मुहैया कराया गया था. लेकिन क्लाइंट को लैपटॉप और फोन वैसे नहीं मिले जैसे उन से लिए गए थे.

आपको बता दें ऋतिक और कंगना फिल्म काइट्स के दौरान करीब आए थे, और फिल्म कृष 3 में भी साथ में काम किया था. आशिकी 3 मे भी साथ मे काम करैंगे. कंगना ने खुलेआम आरोप लगाया कि रितिक की वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। दोनों को कानूनी नोटिस भी भेजे गए और ईमेल लीक होने के बाद दोनों की जिंदगी के क़िस्से अखबारों कि सुर्खियां बने रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top