खबर

20 लाख केश चमचमाती कार और यूरोप की लग्जरी ट्रिप के साथ मुनव्वर फारुकी ने जीते ये बड़े इनाम

कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉक अप को अपने पहले सीजन का विनर मिल गया है.करीब 70 दिनों तक चले इस शो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शुरुआत से ही शो सुर्खियों में बना हुआ था और शो को व्यूज भी काफी बढ़िया मिल रहे थे.अब शो को मुनव्वर फारूकी के रूप में अपना पहला विनर मिल गया है,जिसे चमचमाती ट्राफी के साथ 20 लाख रुपए कैश और कार भी मिली है. बाकी सभी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने यह ट्रॉफी अपने नाम कर ली.वहीं, शो के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट ने जमकर धमाल मचाया.मुनावर ने कहा कि ये बेहद शानदार फीलिंग है.मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया.सभी काफी मेहनत करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि मेहनत के साथ ही साथ लोगों का प्यार भी मेरे साथ था.यही कारण है कि मैं इस शो को जीतने में कामयाब रहा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mυɳʝαʅι Lσʋҽɾ’ʂ (@munawar_ki_janta____)


लॉकअप के पूरे सीजन के दौरान पायल एक मजबूत और अग्रेसिव कैदी रहीं, कई बार उनकी अन्य कैदियों से तीखी नोक-झोंक भी देखने को मिलती रही और मुनव्वर से भी इस दौरान कई बार उनकी कड़ी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली. लॉकअप के विजेता बनने के बाद एक साक्षात्कार के दौरान मुनव्वर फारूकी ने बात करते हुए कहा कि “मैंने पायल को मजबूत प्रतिस्पर्धा माना लेकिन मेरे दिल में हमेशा यह था कि ऐसा व्यक्ति नहीं जीतना चाहिए,

जो बाहर जाने पर यह जिम्मेदारी ले सकता है या नहीं. मुनव्वर ने आगे बात करते हुए कहा,मैं यह कहने वाला कोई नहीं हूं कि वह उस जिम्मेदारी को निभा सकती हैं या नहीं.लेकिन मैंने हमेशा सोचा कि मैं लोगों को जो मनोरंजन प्रदान करता हूं, वह मेरी प्रतिस्पर्धा से बेहतर है. इसलिए मैं घबरा गया था कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं हारना चाहता था, जिसे मैं विजेता के रूप में नहीं देखता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)


इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.इस शो की एंकर वो एक तेजतर्रार फीमेल होस्ट चाहती हैं इसलिए उन्होंने इसके लिए कंगना रनौत को चुना.लॉक अप’ शो में कई सेलेब्स बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए, लेकिन ग्रैंड फिनाले तक सभी बाहर हो गए. शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फलाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और प्रिंस नरूला शो के फाइनलिस्ट बने थे.लॉक अप 27 फरवरी से ही शुरु हुआ था और अब उसका फिनाले हो भी हो चुका है.इस शो में जेल टाइप घर में सभी प्रतियोगियों को रहना पड़ा था.

To Top