मनोरंजन

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने पहली बार बताई बेटे की झलक ,लिटिल प्रिंस को सिनी से लगाकर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया है. रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने एक ही तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन लिखा, “Its a boy “यह तस्वीर भारती की मेटरनिटी फोटोशूट की है.जिसमें हर्ष और भारती  बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे हैं. डिलीवरी के आखिरी दिन तक भी यह भारती काम करती दिखी.शनिवार को उन्होंने अपना आखिरी शूट किया था. उनके इस डेडिकेशन को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.प्रेगनेंसी में काम करते हुए भारती कई वीडियोस वायरल हुए हैं. जिन्हें देखकर लोगों ने बहुत प्यार और सराहना कर रहे हैं.

आपको बतादे कॉमेडियन भारती सिंह की ख्वाहिश थी उन्हें पहली बार बेटी हो.एक वीडियो में भारती ने मीडिया के सवाल लड़का चाहिए या लड़की के जवाब में कहा था कि उन्हें लड़की चाहिए जो उन्हीं की तरह मेहनती और होनहार हो.

इस घडी का हर किसी को इंतजार था, आखिरकार वो पल आ ही गया. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने बेबी के साथ पहली तस्वीर शेयर कर दी है. तस्वीर में भारती के लिटिल किंग का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन फैंस भारती के बेबी की झलक पाकर काफी खुश है.

तस्वीर में देखा जासकता है भारती अपने न्यू बॉर्न बेबी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं. अपने बेटे को गोद में लेकर उसे प्यार से सीने से लगाने पर एक मां होने का एहसास साफ़ दिखाए देरहा है.इसकी झलक भारती के चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. तस्वीर में भारती को देखकर लग रहा है कि वो इस पल में कहीं खो गई हैं.

वही भारती सिंग के ऑउटफिट की बात करे तो भारती पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जबकि उनका लिलिट प्रिंस व्हाइट क्लोथ में लिपटा हुआ है. भारती ने अभी बेटे का चेहरा तो नहीं दिखाया .लेकिन फंस बेटे की एक झलक पाकर ही काफी उत्साहित है . बेटे संग अपनी पहली तस्वीर शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा life line❤️❤️❤️❤️.  भारती की इस एडोरेबल पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनपर अपना प्यार निछावर कररहे है.लिटिल किंग को खूब सारी ब्लेसिंग्स दे रहे हैं. गौहर खान ने कमेंट किया, आपके लिए बहुत खुश हूं. ईश्वर आपके परिवार को आशीर्वाद दे. निशा रावल ने कमेंट किया Awwwww! डियर भारती, आपको और नन्हे बेबी को ढेर सारी ब्लेसिंग्स.आपको बतादे कॉमेडियन भारती सिंह अपने प्रेग्नेंसी के पूरे सफर में बहुत ज़्यादा एक्टिव रही हैं. उन्होंने डिलीवरी के एक दिन पहले तक जमकर काम किया है. अपने बेबी को जन्म देने के कुछ दिन बाद ही भारती काम पर वापस लौट आईं. कई लोगों ने भारती के इस जज्बे को सलाम किया तो कईयों ने भारती को ट्रोल भी किया. लेकिन मानना पड़ेगा भारती सिंग की हिम्मत और हौसले को .

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top