मनोरंजन

बेटे को जन्म देने के बाद अब भारती ने जताई बेटी पैदा करने की ख्वाइश ,बताया इतने साल बाद कर सकती है प्लानिंग

टीवी पर्दे की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं.अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी और उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान भी  टीवी शो में काम करना पसंद किया. भारतीय सिंह के ऐसी मशहूर कॉमेडियन है कि उनकी कॉमेडी बच्चे, बड़े बूढ़े सभी को पसंद आती है और अपनी कॉमेडी के द्वारा वह सभी के दिलों पर राज भी करती हैं.


अब एक बार फिर कॉमेडियन भारती चर्चा में बनी हुई हैं..टीवी पर्दे की मशहूर कॉमेडियन और होस्ट भारतीय सिंह ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया की तरफ इशारा करते हुए कहा कि अब एक बेटे को जन्म देने के बाद उन्हें लगता है उनके दो बेटे हो गए हैं.भारती ने कहा  उन्हें लगता है उनके बेटे की एक छोटी बहन भी जरूर होनी चाहिए.

 

आपको बता दे भारती और हर्ष पिछले महीने अपने बेटे को जन्म दिया है और उन्होंने प्यार से बेटे का नाम “गोला “रखा है.हाल ही में सोशल मीडिया पर भारती ने बेटे के साथ तस्वीर भी शेयर की थी उन्होंने उसे अपने गले से लगा रखा था. भारती ने कहा है उन्हें हमेशा से एक लड़की चाहिए थी.

वही आपको बता दें भारती के शो द खतरा खतरा पर मौजूद मीडिया से बात करते हुए भारतीय  ने कहा मेरे बच्चे के साथ मुझे ऐसा लगता है जैसे मुझे मेरा बेस्ट फ्रेंड मिल गया है.हर्ष हमेशा बिजी रहते थे मुझे लगता है जैसे पहले एक मेरा एक बेटा था अब 2 हो गए हैं. एक लड़की चाहिए थी जो घर संभाल ले अब मुझे चिंता होती है कि मुझे एक घर में पड़े हुए 2 जोड़ी जूते और जैकेट को सही ठिकाने रखना पड़ेगा. शायद हमें और बड़े घर की जरूरत है जिसमें और ज्यादा वार्डरोब्स हो.


खबरों के अनुसार एक मीडिया प्रसन से भारती ने कहा,” उन्हें जल्दी ही बेटी होगी तब भारती ने कहा उन्हें लगता है 2 बच्चे तो होनी चाहिए.उन्होंने बताया 2 बच्चे होने चाहिए है ना एक और ड्राइवर जैसा और एक आपके कुक जैसा नहीं सीरियस कहो तो मुझे भी यही लगता है. लेकिन बच्चों में 2 साल का गैप तो होना ही चाहिए. हमें एक बेटा है अब उसके लिए छोटी बहन होनी चाहिए. अगर हमें बेटी हुई होती तो मैं कहती  उसे एक भाई होना चाहिए”.मीडिया ने भारती से पूछा वह अपने बेटे का चेहरा दुनिया के सामने कब लाएंगी?तब उन्होंने कहा, ” मेरी मर्जी चलती तो मैं पहले ही दिन में दिखा देती. लेकिन हमें बड़ों की बात सुननी चाहिए. वह 40 दिन का होने वाला है मैं बहुत एक्साइटेड हूं हमने हाल ही में बेबी के लिए एक फोटोशूट करवाया है. जितना जल्दी हो सकेगा में तस्वीरें शेयर करूंगी”.अब देखने वाली बात ये है कॉमेडियन भारती सिंह अपने बेटे गोला की तस्वीर काब शेयर करती है फैन्स काफी उत्सुक है फिलहाल.

To Top