बॉलीवुड

टीवी सीरियल सीआईडी के दया की पत्नी की खूबसूरती देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, दया के डर से लोग नहीं देखते नजर उठा कर….

आज हम आपसे फिल्मी दुनिया और टीवी के पर्दे की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले एक्टर के बारे में बात करने जा रहे हैं. जी हां दयानंद शेट्टी जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया और टीवी कि दुनिया मे बहुत नाम कमाया है। अगर दयानंद शेट्टी की फिल्मों की बात की जाए तो जॉनी गद्दार, रनवे,सिंघम रिटर्न आदि फिल्मों में दयानंद शेट्टी ने अभिनय किया है.

वहीं अगर दयानंद शेट्टी के हम टीवी सीरियल्स की बात करें तो गुटर गू,कुसुम,झलक दिखलाजा,खतरों के खिलाड़ी C, I, D आदि सीरियल में अभिनय कर चुके हैं। वहीं अगर हम सीआईडी सीरियल की बात करें तो उसमें दयानंद शेट्टी का नाम दया सीआईडी के वरिष्ठ निरीक्षक के रूप में कार्य किया है.

आपको बता दें दयानंद शेट्टी का असली नाम ना जानकार लोगों ने दया नाम से ही जानते हैं,क्योंकि सीआईडी सीरियल इतना फेमस सीरियल है. और उसमें दया का किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद आता है.और दया का वह एक्शन सीआईडी सीरियल में के दरवाजे को धक्का मारते हैं और दरवाजा तोड़ देते हैं और अपराधी के मुंह पर एक जोरदार अपने भारी-भरकम हाथ से तमाशा लगाते हैं और वहअपराधी अपना गुनाह कुबूल लेता है.

वहीं अगर हम दयानंद शेट्टी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पत्नी बहुत खूबसूरत है. उनका नाम शमिता शेट्टी है।और आपको बता दें कि दया के फैन्स को यह भी लगा कि यह शिल्पा शेट्टी की बहन है लेकिन ऐसा नहीं है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top