खबर

भाभी जी घर पर हैं के किरदार हप्पू दरोगा की पत्नी की खूबसूरती के आगे ऐश्वर्या राय भी है फेल

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ के दरोगा हप्पू सिंह अपने किरदार से खूब नाम कमा चुके हैं.इस सीरियल के जरिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है.अपने अंदाज और भाषा से हप्पू सिंह ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.हप्पू सिंह का असली नाम योगेश त्रिपाठी है.योगेश उत्तर प्रदेश झांसी के रहने वाले हैं.इस मुकाम पर पहुंचने के लिए योगेश को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा.हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में योगेश ने अपने संघर्ष के बारे में बताया.योगेश करियर की शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस के चक्कर काटा करते थे.काफी साल बाद उन्हें 30 सेकंड का एक ऐड मिला.

दो साल तक भटकने के बाद योगेश ने क्लोरमिंट का ऐड किया.साल 2007 में आया ये ऐड बहुत हिट हुआ था.योगेश ने एक के बाद एक 67 ऐड कर लिए.इसके बाद योगेश को सीरियल FIR में साइड रोल मिल गया.6 साल तक चलने वाले FIR में योगेश ने 160 किरदार निभाए.अभी भी योगेश को पहचान नहीं मिली थी.योगेश ने बताया की वो साल 2005 में बहुत सारे सपने लेकर मुंबई आए थे.’मेरा यहां कोई गॉडफादर नहीं है लेकिन मुझमें आत्मविश्वास बहुत है.मैं ऑडिशन के लिए 12-12 घंटे लाइन में खड़ा रहता था.कभी-कभी तो ऑडिशन होता भी नहीं था.

योगेश की फैमिली की बात करें तो उनके घर में पिता और भाई-बहन सभी फिजिक्स के टीचर हैं.घर में पढ़ाई के अलावा कोई बात नहीं होती. योगेश ने खुद B.Sc गणित से किया है. योगेश ने अपने घर वालों को बिना बताए एक्टिंग शुरू कर दी थी.जब अखबारों में उनके नाटक के फोटो निकले तब उनके घर वालों को पता चला था.इसके बाद योगेश अपने 4 दोस्तों के साथ मुंबई आ गए.मुंबई आने के बाद योगेश चार दिन तक रेलवे स्टेशन पर सोए थे.योगेश ने सफलता पाने के बाद साल 2011 में शादी की थी.उनका एक बेटा भी है जिसका नाम दक्ष है.

अब तो योगेश त्रिपाठी की पहचान घर-घर में हप्पू सिंह के रूप में ही बन चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो योगेश त्रिपाठी को हप्पू सिंह के रोल के लिए एक एपिसोड के करीब 35,000 रुपये मिलते हैं. हप्पू सिंह के कई डायलॉग्स जैसे ‘अरे दादा’ 9-9 ठईया बच्चे और प्रेग्नेंट बीवी’ और बात-बात पर रिश्वत मांगने का उनका स्टाइल दर्शकों को काफी पसंद आता है.योगेश त्रिपाठी की पत्नी दिखने में इतनी खूबसूरत है कि इनके आगे बॉलीवड की कई अभिनेत्रियां फीकी पड़ जाती है. उनकी पत्नी के बारे में आज हम चर्चा करने वाले हैं जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं,योगेश त्रिपाठी अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करते हैं. जिन्हें उनके फैंस भी लगातार अपना प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

सिर्फ हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी सपना त्रिपाठी पर सोशल मीडिया पर ढेरों फोटो शेयर किया करती हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. सपना बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं जो अपनी खूबसूरती की तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.हर कोई इनकी खूबसूरती की तारीफ करता है. सपना त्रिपाठी की इंस्टा आईडी पर अधिकतर उनके पति योगेश त्रिपाठी और उनके साथ की फोटो देखने को मिलती है. वही अपने बेटे का जो देखने में बेहद प्यारा है, उसकी तस्वीर वह हमेशा शेयर करती रहती हैं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top