मनोरंजन

अपनी निजी जिंदगी को लेकर टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर ने खोले इतने बड़े राज ,सुनकर हर कोई हुआ हैरान

आज हम आपसे टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबेर को लेकर चर्चा करेंगे जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक राज खोल दिया है और कहीं है चौंकाने वाली बात बोली मैं सिंगल हूं लेकिन! तो आइये इस पूरी खबर पर आपसे विस्तार पूर्वक चर्चा करते हैं.

हम आपसे आज टीवी पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर को लेकर चर्चा करेंगे जनाधार ने टीवी पर दे परम फुलवा का किरदार निभाया जो कि एक मासूम बच्ची पर केंद्रित था.इस किरदार को निभाने के बाद एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने घर-घर में पहचान बनाई थी और दर्शकों को फुलवा का किरदार बहुत पसंद आया था वही एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने टीवी के सीरियल तू आशिकी में भी शानदार अभिनय किया इसमें लीड रोल निभाया और सफलता प्राप्त की दर्शकों ने इनके इस किरदार को भी खूब सराहा.

 

आपको बता दें  टीवी एक्ट्रेस जो कि सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपनी जाति जिंदगी को लेकर एक शानदार खुलासा किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रिविल किया है. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को अक्सर सोशल मीडिया पर डांस वीडियो और फैमिली के साथ क़ुवालिटी टाइम बिताते फोटो वीडियो शेयर करते देखा जा सकता है.

 

आपको बता दें अपने नए वीडियो में खुद से जुड़ा एक बड़ा राजकीय राष्ट्रीय किया है इसमें देखा जा सकता है जन्नत जुबैर ने बताया वह सिंगल है उन्हें इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है उसी के चलते सेलिब्रिटी तरह-तरह की बातें लिखकर मजेदार सवाल कर शेयर कर रहे हैं.

आप बता दें टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर संसेशन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक मजेदार बात शेयर की है. वह अपने पोस्ट में बता रही हैं कि वह सिंगल क्यों हैं.एक्ट्रेस जन्नत जुबेर ने ऐप का सहारा लिया है वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके सिर के ऊपर लिखा है कि मैं सिंगल हूं. क्योंकि मैं अपनी मर्जी से सिंगल हूं ना की किसी वजह से इस वीडियो को शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा है.दस के बाद में उम्मीद खो चुकी थी लेकिन आखिरकार आ ही गया कि मैं अपनी मर्जी से सिंगल हूं.. न की किसी वजह से  इस तरह समझा जा सकता है कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को एक वीडियो बताने में कितनी मशक्कत करनी पड़ती है.आपकी जानकारी के लिए बता दें जनरल मैनेजर के तौर पर टीवी पर्दे पर फुलवा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. किरदार फुलवा से काफी सफलता प्राप्त की. उन्होंने एक मासूम बच्ची के किरदार को निभाया था.इस किरदार से वह घर-घर मशहूर हो गई थी लोग उनके किरदार से खुद को जोड़ने लग गए इसके बाद ऐसे में फुलवारा के काम को काफी सराहना मिली.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top